प्री वेडिंग को यूनिक बनाने के लिए इन जगहों पर करें प्री-वेडिंग फोटोशूट, कैमरे में कैद होंगे खूबसूरत पल

img

प्री-वेडिंग फोटोशूट का आज कल कपल्स के बीच इसका क्रेज देखते को मिल रहा है। यह फोटोशूट लड़का-लड़की को फिल्मी सपनों की दुनिया के कपल्स होने का अहसास कराते हैं। जब हम परदे पर कपल्स को रोमांस करते हुए देखते हैं तो मन करता है कि काश हमारा पार्टनर भी कुछ ऐसा ही करे, लेकिन प्री-वेडिंग फोटोशूट के जरिए आप अपनी इस इच्छा को भी पूरा कर सकती हैं।

यह जीवनभर के लिए आपकी सबसे खास याद होती है। जब आप सालों बाद उस फोटोशूट को देखती हैं तो यकीनन चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल आती है। जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है कि प्री-वेडिंग फोटोशूट शादी से पहले किया जाता है और इसे खास बनाने में लोकेशन से लेकर आपका आउटफिट तक सब कुछ काफी मायने रखता है। अगर आप भी अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट को एकदम यूनिक तरीके से शूट करना चाहती हैं तो इन जगहों का सहारा ले सकती हैं-

गोवा

गोवा भारत में प्री वेडिंग शूट के लिए बेस्ट जगह है। यहां आपको कई मशहूर पर्यटन और दर्शनीय स्थल देखने को मिल जाएंगे। इन जगहों पर आप शानदार प्री वेडिंग शूट करवा सकते हैं। गोवा एक से एक रिजॉर्ट्स, बीच और ऐतिहासिक स्थलों से भरा पड़ा है, यहां आप अपनी थीम के अनुसार फोटो शूट की तैयारी कर सकते हैं।

मनाली

मनाली न सिर्फ भारत का खूबसूरत हनीमून डेस्टिनेशन है, बल्कि प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए भी शानदार जगह है। मनाली हिमालय की पहाड़ियों से ढका हुआ है। अगर आप मनाली में प्री वेडिंग शूट करवाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको बता दें, यहां पारंपरिक पत्थर की इमारतें, सेब के बाग और अन्य खूबसूरत जगह हैं, जहां आप प्री वेडिंग फोटोशूट करवा सकते हैं। आप इस जगह पर अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत लम्हों को कैद कर सकते हैं।

Related News