फिल्म डायरेक्टर ने भी अब लिया तलाक, जानिए किसके साथ रहेंगी बेटियां

img

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना का 16 साल का साथ आधिकारिक तौर पर खत्म हो गया है। दोनों अब पति-पत्नी के तौर पर कभी साथ नजर नहीं आएंगे। दोनों ने अपने अलग होने की जानकारी पिछले साल अपने फैंस को देकर सरप्राइज दे दिया था। पिछले साल अक्टूबर में ही इस कपल ने तलाक के लिए अर्जी भी डाली थी।

बांद्रा फैमिली कोर्ट ने सोमवार को इस एक्स-कपल के तलाक को आधिकारिक मंजूरी दे दी है। रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि तलाक के बाद इनकी दोनों बेटियां शाक्या और अकीरा, अधुना के साथ ही रहेंगी। हालांकि फरहान जब भी चाहें अपने बच्चों से जाकर मिल सकते हैं क्योंकि दोनों ने ये डिसाइड किया था दोनों के तलाक का असर बच्चों की परवरिश पर नहीं पड़ना चाहिए।

ये भी पढ़िए, हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने घर से खींच की प्रेमी जोड़े की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

इस मामले के वकील फजा श्रॉफ गर्ग ने बताया आपसी मतभेद से हुए इस तलाक को बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मंजूरी दे दी है, सोमवार को ये एक्स-कपल कोर्ट में मौजूद थे।वो पिछले साल की जनवरी थी जब फरहान और अधुना ने साथ मिलकर 15 साल पुराने अपने रिश्ते को खत्म करने की जानकारी सभी से साझा की थी।

हमारे पास आई रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों के अलगाव का कारण फरहान और श्रद्धा कपूर की नजदीकियां हैं। याद हो कि फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में श्रद्धा कपूर फरहान की स्टार थीं और दोनों की करीबियां शूटिंग के दौरान ही बढ़ गई थीं। खैर! ये अफवाह भी हो सकती है, हालांकि बीच में फरहान का नाम अदित‍ि राव हैदरी के साथ भी जुड़ा था जो उनके साथ वजीर में नजर आई थीं।

फोटोः फाइल

Related News