फिल्म अभिनेता गोविंदा के इस खुलासे के बाद भड़के लोग, सोशल-मीडिया पर इस तरह उडा हीरो नं वन का मजाक!

img

 

नई दिल्ली।। मशहूर फिल्म अभिनेता गोविन्दा बॉलीवुड के जिन्हे ‘हीरो नंबर वन’ कहा जाता है, उन्होंने अपने फिल्मी क​रियर को लेकर एक बडा खुलासा किया है। हालाँकि इस खुलासे के बाद उन्हें सोशल-मीडिया पर उन्होनें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, हाल ही में गोविंदा टीवी शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे थे । गोविंदा ने अपनी जिंदगी से जुडे तमाम पहलुओं को लेकर अपनी कई बातें बताई। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमने कई ऐसी फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया था, जो बाद में रिलीज होने के बाद ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई फिल्में।

गोविंदा ने बताया है कि मैंने कई ऐसी फिल्मों में काम करने से मना किया था । जो फिल्म बाद में हिट हो गयी। फिल्मों में ताल,गदर और देवदास के साथ ही हॉलीवुड फिल्म अवतार भी शामिल है । गोविंदा ने बताया अवतार में काम करने से पहले मैंने इसलिए मना कर दिया था । क्योंकि डायरेक्टर चाहता था कि फिल्म की शूटिंग 410 दिन में पूरी कर लिया जाये। और मुझे अपने पुरे शरीर को फिट करना था जो कि उस वक्त मेरे लिए मुमकिन नहीं था। इसलिए मैंने डायरेक्टर से माफी मांगते हुए इस फिल्म में मैंने मना कर दिया था।

गोविंदा ने बताया है कि मैंने ही डायरेक्टर जेम्स कैमरने को फिल्म का नाम सजेस्ट किया था। उस वक्त मैंने जेम्स से कहा था कि इस फिल्म को बनाने में आपको 7 साल लग जायेंगे। मेरी बात सुनकर वो भड़क गये थे। उन्होंने पूछा कि मैं इतने विश्वास के साथ कैसे कह सकता हूं कि ये फिल्म 7 सालों में पूरी होगी। इस पर मैंने कहा था जिस कल्पना के साथ आप इस फिल्म को बना रहे हैं उसकी कल्पना करना बहुत मुश्किल है।

गोविंदा ने बताया कि मैंने उसी वक्त जेम्स से यह भी कह दिया था कि आपकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित होगी। गोविंदा के इस खुलासे के बाद सोशल-मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग गोविंदा की फोटो को एडिट कर उनका खूब मजा ले रहे हैं।

Related News