बलात्कारी बाबा राम रहीम और अमित शाह के बीच वोटों को लेकर हुई थी ये डील, बेटी ने किया खुलासा!

img

 
www.upkiran.org

नई दिल्ली।। सीबीआई कोर्ट से बलात्कार का दोषी ठहराए जाने के बाद बाबा गुरमीत राम रहीम की बेटी का एक सनसनी फ़ैलाने वाला बयान सामने आया है। राम रहीम की बेटी ने एक स्थानीय न्यूज़ चैनल से हुई बातचीत में कोर्ट के आदेश को अन्याय बताया है।

स्थानीय समाचार पत्र सांध्य दैनिक की खबर के मुताबिक राम रहीम की बेटी ने इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि हरियाणा के विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी अनिल जैन और अरुण ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बाबा राम रहीम की मुलाकात कराई थी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबा की बेटी ने अपने पिता के दर्द को बयां करते हुए कहा कि भाजपा के बड़े नेताओं ने वोट के लालच में सत्ता हासिल के लिए उनके पिता के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मीटिंग में तय हुआ था कि बाबा गुरमीत राम रहीम अपने प्रभाव वाली 28 विधानसभा सीटों पर बीजेपी के पक्ष में वोट डालने का फरमान जारी करेंगे और इसके एवज में बीजेपी हाईकमान से जुड़े नेताओं ने जब बाबा से पूछा था कि आपको क्या चाहिए? तब बाबा राम रहीम ने कहा था कि उनके खिलाफ जो रेप का झूठा मुकदमा चल रहा है उसे खत्म करवाएं।

बताया जाता है कि हरियाणा मेंचुनावो के दौरान बाबा को भाजपा के करीब लाने में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का अहम योगदान है। चुनाव के दौरान मुलाकात विजयवर्गीय और बाबा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

हालाँकि इस पूरे घटनाक्रम में कैलाश विजयवर्गीय ने रे आरोपी बाबा गुरमीत राम रहीम के मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की है।

फोटोः फाइल 

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7674

Related News