बेन स्टोक्स की जगह लेना चाहता इंग्लैंड का ये बल्लेबाज़, कहा- मैं बस कड़ी मेहनत॰॰॰

img

लंदन॥ इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोम सिबली का कहना है कि पाकिस्तान के खिलाफ शेष बचे दो टेस्ट मैचों में टीम को बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में एक साथ कदम उठाकर संतुलन बनाना होगा।

Ben Stokes

स्टोक्स को पारिवारिक कारणों के कारण साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में होने वाले दो मैचों से बाहर होना पड़ रहा है और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वह जल्द ही अपने जन्म के देश न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरेंगे।

सिबली ने कहा, “हमें उनकी अनुपस्थिति में कुछ करना होगा और सभी को आगे बढ़ना होगा। आखिरी मैच जीतना शानदार था और वेस्टइंडीज की सीरीज के तरह ही टीम में अच्छा संतुलन था। मुझे नहीं मालूम स्टोक्स की जगह कौन लेगा, मैं बस कड़ी मेहनत कर रहा हूं और जितना संभव हो उतना रन बनाने की कोशिश करूंगा।”

उन्होंने कहा, “यह देखना दिलचस्प होगा कि साउथेम्प्टन में हमें किस तरह का विकेट मिलता है। मैनचेस्टर में स्थितियाँ उनके आक्रमण के ज्यादा उपयुक्त थीं।” सिबली ने आगे कहा, “उन्होंने दिखाया कि उनके पास एक प्रभावशाली पेस अटैक है। वे सभी विविधता और कौशल प्राप्त कर चुके हैं, इसलिए हमें उनके साथ सामना करने में सक्षम होने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए।”

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में एक कांटे के मुकाबले में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराया था। तीन मैच की सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार से खेला जाएगा।

Related News