भारतीय कप्तान कोहली ने 1 साल बाद बताया अभिनेत्री अनुष्का से शादी करने की वजह, आप भी जानिए

img

नई दिल्ली ।। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी को 11 दिसंबर को 1 साल पूरे हो जाएंगे, भारतीय कप्तान हमेशा से ही अनुष्का को अपने क्रिकेटिंग करियर के सफलता का एक अहम हिस्सा मानते हैं, एक इंटरव्यू में विराट ने कहा कि हम दोनों एक जैसे बैकग्राउंड से हैं, और खास वजह है कि हम दोनों एक-दूसरे को समझ पाते हैं।

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि लोगों को अकसर ऐसा लगता है कि हम कोई फेयरी टेल जैसी जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है, हम भी आम लोगों की तरह ही जिंदगी जीते हैं। भारतीय कप्तान ने आगे बोलते हुए कहा कि हम सेलिब्रिटी हैं, इसलिये जनता को लगता है कि हम अलग हैं, पर वो हमें नहीं समझ पाते।

पढ़िए- अनुष्का शर्मा ने कराया हॉट फोटोशूट, देखकर कोहली के उड़े होश

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार विराट कोहली बतौर सेलिब्रिटी होने वाली मुश्किलों की बात करते दिखे हैं, सेलिब्रिटी होने की वजह से प्राइवेट स्पेस की कमी को लेकर कप्तान परेशान हो जाते हैं। उन्होने कहा कि उनकी पत्नी अनुष्का ने हर बार ऐसी समस्याओं से निपटने में उनकी मदद की है। अभी तक दोनों की केमेस्ट्री देख ये तो साफ तौर से कहा जा सकता है, कि विराट-अनुष्का की मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही है।

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म सूई धागा के प्रमोशंस में बिजी है, जो बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है, बॉक्सऑफिस पर फिल्म का रिस्पॉन्स अच्छा है। तो विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के छुट्टी लेकर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद विराट ने एशिया कप में आराम मांगा था। उनकी जगह टीम की कप्तानी रोहित शर्मा ने की और भारतीय टीम ने सातवीं बार टाइटल जीता ।

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी की थी। हालांकि शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसका ऐलान किया, फिर देश वापस लौटने के बाद दिल्ली और मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें पीएम समेत कई दिग्गज सितारे शामिल हुए थे।

फोटो- फाइल

Related News