मायावती ने तोड़ी चुप्पी, महागठबंधन को लेेकर दिया ये संकेत

img

www.upkiran.org

लखनऊ। बसपा सुप्रीमों मायावती भी पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बनने वाले महागठबंधन को आवाज देने की तैयारी मे हैं। अब तक उनकी तरफ से इसकी कोई पहल नहीं होने के कारण विपक्षी एकता की धार कमजोर मानी जा रही थी। पर अब सोशल मीडिया में बसपा की तरफ से जारी पोस्टर ने बसपा की रणनीति से पर्दा उठा दिया है। इसमें मायावती के साथ अखिलेश, तेजस्वी यादव, लालू यादव, शरद यादव, ममता बनर्जी और सोनिया गांधी की तस्वीरे हैं। इसमें साफ कहा गया है कि सामाजिक न्याय के समर्थन में विपक्ष एक हो।

हालांकि सोशल मीडिया पर तमाम लोग इसके समर्थन मे हैं तो ढेरों इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। पर कुल मिलाकर लब्बो लुआब यह है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में ​विपक्ष भाजपा के सामने मुश्किलें खड़ी करेगा। अब तक मायावती ने महागठबंधन को लेकर चुप्पी अख्तियार की हुई थी। जो विरोधी दलों के नेताओं के साथ संगठन के लोगों को भी अखर रही थी। पर अब उन्होंने जो आवाज दी है। उसने कार्यकर्ताओं में भी उत्साह ला दिया है।

हालांकि बसपा सुप्रीमों मायावती और राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने यह कहकर इसका खंडन किया है कि ​जिस टिवटर एकाउंट (@bspup2017) पर यह पोस्टर जारी किया गया है। वह बसपा का आधिकारिक टिवटर एकाउंट नहीं है। पर लाख टके का सवाल यह उठता है कि जिस टिवटर हैंडिल से यह पोस्टर जारी हुआ है। वह वेरिफाइड एकाउंट है। चुनाव के समय इसी टिवटर हैंडिल से बसपा का प्रचार होता रहा। तमाम पोस्टर जारी हुए। फिर यह एकाउंट वेरिफाइड कैसे हुआ।

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7291

 

Related News