मुलायम की  बड़ी बहू डिंपल  इस मामले में रही पीछे :

img

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम आना अभी बाकी है पर पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने गहनों के मामले में बड़ी बहू को पीछे छोड़ दिया है।

लखनऊ ।। उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े सियासी परिवार (मुलायम सिंह यादव) की बड़ी बहू डिंपल यादव के बाद मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव सियासत में दस्तक दे चुकी हैं। अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से अपनी किस्मत आजमा रही हैं। वहीं बड़ी बहू डिंपल यादव कन्नौज से सांसद हैं। दोनों बहुएं कई मामलों में एक जैसी हैं लेकिन गहनों के मामले में छोटी बहू, बड़ी बहू से काफी आगे है।

गहनों के मामले में छोटी बहू अपर्णा ने जहां बड़ी बहू डिंपल को खासा पीछे छोड़ दिया है वही छोटे बेटे प्रतीक के पास पांच करोड़ की कार लैम्बोर्गिनी है और अखिलेश के पास मात्र 20 लाख वाली पजैरो कार।

छोटी बहू के गहनों की पोटली

नेताजी की छोटी बहू अपर्णा यादव द्वारा उत्तर प्रदेश चुनाव 2017 के लिए जो हलफनामा दायर किया गया है उसमें 1.88 करोड़ रुपये के गहने दर्शाए गए हैं।

यहां बड़ी बहू हैं काफी पीछे

बड़ी बहू डिंपल यादव ने 2014 लोकसभा चुनाव में जमा किए गए हलफनामे में 59 लाख रुपये के गहने दिखाए थे। इन आंकड़ों के अनुसार तो अपर्णा और डिंपलके बीच बड़ा फासला है यानि अपर्णा के पास 3 गुना ज्यादा गहने हैं।

Related News