मुलायम सिंह यादव के बेटे और बहू ने की आदित्यनाथ से मुलाकात

img

लखनऊ ।। मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और उनकी बहू अपर्णा यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली है। हालांकि दोनों ने मुख्यमंत्री आवास न जाकर वीवीआईपी गेस्ट हाउस जाकर मुलाकात की। इस मुलाकात को कई अर्थों में पारिवारिक विवाद से भी जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव के बाद प्रतीक और अपर्णा काफी दुखी हैं और आने वाले समय में कोई भी फैसला ले सकते हैं। 

इसके पहले मुलायम सिंह यादव के योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मंच पर जाने को लेकर लोगों ने हैरानी जाताई थी। ऐसा माना जा रहा था कि चुनाव में हार के बाद जहां सपा के कार्यकर्ता और नेता हैरान और परेशान हैं वहीं मुलायम सिंह यादव मंच पर जाकर मोदी और योगी को बधाई दे रहे हैं। 

इसे भी पढ़िए… यूपी किसानों का कर्जा माफ नहीं करेगी केंद्र सरकारः जेटली

अपर्णा यादव ने योगी से मुलाकात के दौरान मीडिया से बात करना जरूरी नहीं समझा। हालांकि यह माना जा रहा है कि इसका संकेत बहुत दूर तक गया है। योगी से मुलाकत के लिए एक दिन पहले ही दोनों ने समय ले लिया था।

एक्टिव रहीं हैं अपर्णा यादव
गौरतलब है कि अपर्णा यादव पिछले कुछ समय से लगातार राजनीति में एक्टिव रही हैं। अपर्णा यादव राजनीति में आने से पहले भी सामाजिक कार्य करती रही हैं। अपर्णा ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है। यूपी विधानसभा चुनाव उन्होंने लखनऊ कैंट से लड़ा था। उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी ने हराया है।

फोटोः सीएम से मिलने के लिए जाते हुए अपर्णा यादव और प्रतीक यादव। साभार-फर्क इंडिया

Related News