मुसलमान होने के वजह से शमी को बनाया जा रहा था निशाना, सहवाग ने इस तरह दिया आलोचकों को जवाब

img

T20 World Cup 2021 में टीम इंडियन को पाकिस्तान से करारी शिकस्त मिलने के बाद इंडियन फैन्स नाराज़ नज़र आ रहे हैं, महामुकाबले में खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से भारत को एक बड़ी शिकस्त मिली बल्लेबाजों के साथ टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन भी बेहद निराशाजनक रहा। T20 World Cup पाकिस्तान के खिलाफ मिली पहली हार के बाद सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है।

आपको बता दें कि मुसलमान होने की वजह से शमी के खिलाफ कई तरह के अपमानजनक कमेंट किए गए और उनको पाकिस्तानी तक बताया गया है। आपको बता दें कि भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया के इस फास्ट बॉलर के समर्थन में उतरे हैं और उन्होंने उनके ऊपर ओछी टिप्पणियां करने वालों को करारा जवाब दिया है।

गौरतलब है कि पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन अटैक काफी हैरान करने वाले है हम उनके साथ खड़े हैं। वह एक चैंपियन हैं और हर वह खिलाड़ी जो भारतीय कैप को पहनता है उसके दिल में ऑनलाइन भीड़ से कहीं ज्यादा इंडिया बसता है। तुम्हारे साथ हूं शमी। अगले मैच में दिखा दूं जलवा।’ शमी का प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में गेंद से अच्छा नहीं रहा था और उन्होंने अपने 3.5 ओवर में बिना कोई विकेट चटकाए 43 रन लुटाए थे। हालांकि, सिर्फ शमी ही नहीं, बल्कि टीम इंडिया के अन्य बॉलर्स की भी बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने जमकर रेल बनाई थी।

Related News