मैच के बाद धवन ने ऋषभ पंत के बारे में कह दी ऐसी बात जीता सबका दिल, जानकर आप करेंगे गर्व…

img

नई दिल्ली ।। जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि भारत दौरे के अन्‍तर्गत होने वाले सभी मुकाबले काफी रोमांचक रहे है। आपको बता दें कि बीते रविवार को हुये अंतिम टी20 मुकाबले में दोनो टीमों में शानदार खेल प्रदर्शन का परिचय दिया है।

हालांकि इंडियन टीम की शुरूवात भले ही खराब रही है पर धवन और पंत के बेहतरीन खेल प्रदर्शन के बदौलत भारत को जीत हासिल हुई। इस जीत के पश्‍चात मैन ऑफ द मैच बने शिखर धवन ने पंत के संबंध में कहा कुछ ऐसा कि सबका दिल जीत लिया जानकर आप भी करेगें गर्व।आपको बता दें कि टी20 के अंतिम मुकाबले में वेस्‍टइंटीज ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी और निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाते हुये 182 रनों को विशाल लक्ष्‍य इंडियन टीम को दिया।

पढ़िए- ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, T-20 सीरीज से ठीक पहले फॉर्म में लौटा ये भारतीय बल्लेबाज

इस लक्ष्‍य की पीछा करने में इंडियन की शुरूवात काफी ख्‍राराब रही है, क्‍योंकि कप्‍तान रोहित शर्मा महज 4 रन बनाकर आउट हो गये। हालांकि तीसरे विकेट के लिए पंत और धवन ने मिलकर 130 रन जोड़े, हालांकि पंत 58 रनों की शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेलते हुये आउट हो गये, जबकि शिखर धवन 92 रन बनाकर आउट हुए, पर मनीष पांडे ने इंडियन टीम को अंतिम गेंद पर एक रन लेकर जीत हासिल कर ली है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शिखर धवन के बेहतरीन खेल प्रदर्शन के लिये उन्‍हे मैन ऑफ द मैच से सम्‍मानित किया गया। इस बीच शिखर धवन ने कहा कि : यह एक अच्छा मैच था, हमने 2 विकेट जल्दी गवा दिए थे, तब मुझे पता था कि मुझे क्रीज़ पर रहना था, आज के मैच में ऋषभ ने अच्छी पारी खेली, हम दोनों के मध्‍य काफी अच्छी साझेदारी रही, वो तारीफ का असली हक़दार है।

धवन ने आगे कहा कि उसने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और मुझे पता था कि वो गेंदबाजों पर अटैक जरुर करेगा, इसलिए मुझे सिर्फ उसके साथ खेलना था, पर जब उसने लगातार शॉट्स लगाने शुरू किए, तो मैंने भी अपना गियर खोला, साथ ही धवन आगे कहा कि, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं, मुझे पता है कि मुझे अपने अप को बैक करना है और अपनी गेम खेलनी है, मेरा लक्ष्‍य टीम को सिर्फ जीत दिलाना है। जिसमे हम कामयाब हो सकें।

फोटो- फाइल

Related News