ये मशहूर एक्ट्रेस कभी भी बन सकती है माँ, बेबी बंप के साथ तस्वीरें हुई वायरल

img

टीवी के मशहूर शो ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. जी हाँ और इस स्टार कपल ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया. अब इन दोनों के घर कभी भी कोई नन्हा मेहमान आ सकता है. आपको बता दें कि इस समय विन्नी अरोड़ा अरोड़ा की बेबी बंप फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी की थी और सनाया ईरानी ने इस पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल विनी अरोड़ा इन दिनों प्रेग्नेंसी के आखिरी चरण में हैं और उनकी डिलीवरी किसी भी दिन हो सकती है. इसी के चलते वह ज्यादा से ज्यादा समय दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती करने में बिता रही हैं और खूब एन्जॉय भी कर रही हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही विन्नी अरोड़ा की गोद भराई की रस्म हुई थी। जी हाँ और इसमें एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का शरारा पहना हुआ था. वहीं गेदभराई सेरेमनी में विन्नी अरोड़ा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अब भी विन्नी अरोड़ा की तस्वीरें दिल जीतने वाली हैं. वैसे विन्नी के पति धीरज और उनके ससुराल वाले अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान एक्ट्रेस का खास ख्याल रख रहे हैं.

kumkum bhagya actress

12 जून, 2022 को, विन्नी अरोड़ा धूपर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी माँ, बहनों और अपने प्यारे बच्चों के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें होने वाली माँ लाल फूलों की प्रिंट वाली पोशाक में अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप को दिखाती है। मैं बहुत खूबसूरत लग रही थी। अप्रैल 2022 में, विनी और धीरज ने अपने संबंधित इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की और अब वे अपने घर पर कभी भी एक नन्हा मेहमान रख सकते हैं।

Related News