राज्य में कांग्रेस के बढ़ाए गए भ्रष्टाचार को हमने खत्म किया: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

img

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार

रविवार होने के बावजूद भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरे दिन व्यस्त रहें । पहले दून में इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । उसके बाद रायपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये का शिलान्यास करने पहुंच गए ।cm trivendra singh

इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगली बार भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी । उन्होंने कहा कि इस बार जनता इस मिथक को भी तोड़ेगी कि एक बार कांग्रेस दूसरी बार भाजपा, बल्कि अब बार-बार भाजपा ही होगी।

इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार में हर दिन भ्रष्टाचार देखने को मिलते थे लेकिन भाजपा सरकार ने राज्य में भ्रष्टाचार का सफाया कर दिया जिससे जनता खुश है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अब घोषणाओं की सतत मॉनिटरिंग हो रही है, कांग्रेस के जमाने में घोषणाएं पूरी ही नहीं होती थी। त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि उनकी सरकार साफ सुथरी सरकार कही जाती है। राज्य में 85 प्रतिशत घोषणाओं पर काम हो चुका है।

सीएम ने कहा कि 2017 के बाद कई भ्रम टूटे कि मुख्यमंत्री आवास में रहने वाला सीएम का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाता। वहीं जिसकी प्रदेश में सरकार होती है उसके सांसद नहीं जीतते। लेकिन वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के पांचों सांसद राज्य से जीते थे।

Related News