रॉयल एनफील्ड के सीजन सेल में मिल रही है बंपर छूट

img
हिंदुस्तान में शानदार  पावरफुल मोटरसाइकिल बनाने के लिए जानी जाने वाली रॉयल एनफील्ड ने अपने ग्राहकों के लिए सेल प्रारम्भ की है, लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि इसमें आपको मोटरसाइकिल खरीदने पर भारी छूट का लाभ मिलेगा तो आप गलत हैं. दरअसल, कंपनी ने यह ऑफर अपने कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर ही दिये हैं.
Image result for रॉयल एनफील्ड के सीजन सेल में मिल रही है बंपर छूट

रॉयल एनफील्ड ने एंड ऑफ सीजन सेल के भीतर अपने प्रोडक्ट्स पर ऑफर का ऐलान किया है, जिसमें ऑफिशियल राइडिंग गियर, अपेरल  अन्य एसेसिरीज पर भारी छूट दी जा रही है.

प्रोडक्ट्स पर 40% तक की छूट

मोटरसाइकिल बनाने वाली यह कंपनी राइडिंग गियर सहित अन्य प्रोडक्ट्स पर 40 फीसदी तक की छूट दे रही है. हालांकि कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ लिमिटेड समय के लिए निकाला है, तो ऐसे में अगर आपको कुछ लेना है तो जल्दी करें. यह सीजन सेल 29 जून से प्रारम्भ होकर 15 अगस्त तक चलेगा.इस दौरान आप इसके ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

इन जगहों पर मिल रहा है ऑफर

कंपनी द्वारा जारी इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको रॉयल एनफील्ड के ब्रांड स्टोर, डीलर्स  कंपनी के एक्सक्लूसिव गियर स्टोर्स पर जाना होगा. इतना ही नहीं कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, थर्ड पार्टी स्टोर्स  औनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर से भी ग्राहक इस डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.कंपनी जिन सामानों पर ऑफर मुहैया कर रही है उनमें सैडल बैग, ट्राउजर, बाइक कवर, रेन जैकेट  हेलमेट जैसे अन्य प्रोडक्ट्स शामिल हैं.

रॉयल एनफील्ड हिमालयन के लिए नयी एग्जॉस्ट यूनिट पेश

अभी हाल ही में टू-व्हीलर एग्जॉस्ट बनाने वाली कंपनी टर्मिगनोनी ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन के लिए नयी स्लिप-ऑन एग्जॉस्ट यूनिट पेश की है. यह हिमालयन की मौजूदा एग्जॉस्ट यूनिट से लगभग 2 किलो हल्की है. इसे RE109440IIB बोला जाता है. इसकी मूल्य 29,526 रुपये है.

कंपनी ने बोला कि इसका एग्जॉस्ट क्षमता  टॉर्क आउटपुट को बेहतर करेगा  बाइक की क्षमता से कोई समझौता नहीं करेगा. स्टेनलेस स्टील फिनिशिंग वाली यह यूनिट बाइक की क्षमता को 0.8 hp टॉर्क को 1.65 Nm तक बढ़ाएगी.

मौजूदा एग्जॉस्ट यूनिट के साथ रॉयल एनफील्ड हिमालयन 24.5 hp की क्षमता  32 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. नयी टर्मिगनोनी यूनिट के साथ यह 25.3 हॉर्सपावर  33.65 टॉर्क जेनरेट करेगी.

Related News