लखीमपुर में मातम, सड़क हादसे में पांच लोगों की हुई मौत

img

यूपी के जनपद लखीमपुर में स्थित पलिया में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु हो गई। दुर्घटना उस वक्त हुई जब एक एसयूवी कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस दुर्घटना में सात लोग जख्मी भी हुए हैं। घायलों का इलाज जारी है। पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक, पलिया तहसील क्षेत्र के भीरा रोड पर एक एसयूपी कार रोड किनारे पलट गया। उसमें लगभग 12 लोग सवार थे। इनमें से पांच लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि सात लोग जख्मी हो गए।

पूछताछ में सुक्खनपुर के राने वाले कार सवार राजू पाल ने बताया कि वह शाहजहांपुर से टैक्सी कार में बैठा था। पलिया के आगे सड़क कटी हुई थी। तत्पश्चात, वाहन सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गया। राजू ने बताया कि उसके परिचित विनय सहित पांच लोगों की मृत्यु हुई है। इधर, अपर जिलाधिकारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम भेजते हुए मृतकों की पहचान शुरू कर दी है।

तो वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी ने घटना में मृतक लोगों के प्रति संवेदना जताते हुए अफसरों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य कराते हुए घायलों का समुचित उपचार कराने के आदेश दिए हैं।

Related News