सनी लियोन जितनी खूबसूरत है, उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत है उनका आलीशान बंगला

img

मुंबई: आजकल पूरी दुनिया न सिर्फ कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है बल्कि अपने सारे काम भूलकर लॉकडाउन का भी सामना कर रही है. इस दौरान आम जनता ही नहीं बल्कि तमाम सेलेब्रिटीज भी अपने घरों में छिपे हुए हैं. हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो इस लॉकडाउन के दौरान भी अपना मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं सनी लियोन।

आज हम जिस घर की बात करने जा रहे हैं वह लॉस एंजिलिस के सबसे पॉश इलाके में है, जहां हॉलीवुड की कई नामी हस्तियां हैं। उनका बड़ा घर 43,560 वर्ग फुट में फैला है। उनका यह घर इतना खूबसूरत है कि आपका यहां से जाने का बिल्कुल भी मन नहीं करेगा। तो आइए अब हम आपको उनके घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं जो आपके बिना अट्रैक्ट करने वाली नहीं होंगी।

आपको बता दें कि सनी लियोन ने यह घर 2017 में अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर खरीदा था। जो कोई भी इस घर की खूबसूरती को देखता है बस उसके दीवाने हो जाता है। आपको बता दें कि लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस गई थीं, एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अमेरिका में घूम रही हैं और अपने पलों को खूब एन्जॉय कर रही हैं.

सनी लियोन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लॉक डाउन का खूब लुत्फ उठा रही हैं. वैसे भी लॉकडाउन में सनी लियोन के अलावा भी कई ऐसे कलाकार हैं जो सोशल मीडिया पर अपना हुनर ​​दिखाते रहते हैं. उनका यह घर इतना खूबसूरत है कि लॉकडाउन हो या न हो, आपका यहां से जाने का बिल्कुल भी मन नहीं करेगा।

Related News