सावन के महीने में महिला के घर आए ब्रम्हा, विष्णु और महेश, तो बजी शहनाई

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

फतेहपुर।। यूपी के फतेहपुर जिले में एक परिवार के घर शहनाई बज रही है। यह परिवार सावन के महीने में काफी खुश है। क्योंकि इस परिवार में एक साथ ब्रम्हा, विष्णु और महेश ने सीधे जन्म लिया है। लोग इसे भगवान का अवतार बता रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, शादी के चार वर्ष बाद महिला ने बुधवार को तीन बच्चों को जन्म दिया। तीनों बच्चे प्रसव के बाद से स्वस्थ्य हैं, जिसे देखने के लिए रिश्तेदारों के अलावा अन्य लोग भी उत्साहित हैं। सभी इन्हें ब्रम्हा, विष्णु और महेश कह रहे हैं।

मामला यूपी के फतेहपुर में औंग थाना क्षेत्र के ग्राम भीखमपुर का है। निवासी पप्पू की पत्नी ननकी ने मंगलवार को शहर के एक नर्सिग होम में प्रसव के दौरान तीन बच्चों को जन्म दिया, जिसमें दो पुत्रियां व एक पुत्र है। एक साथ तीन बच्चों के जन्म की खबर जिसने भी सुनी, आश्चर्यचकित हुआ।

बच्चों को देखने के लिए नर्सिग होम में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। तीनों बच्चों को स्वस्थ्य देखकर परिवार के लोग भी खुश हैं। नर्सिग होम के चिकित्सक का कहना है कि महिला ने ऑपरेशन के जरिए दो पुत्रियों व एक बेटे को जन्म दिया है और मां सहित तीनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5157

http://upkiran.org/5102

Related News