सेना के अधिकारी ने 7 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास

img

लखनऊ।। जानकीपुरम् इलाके में शुक्रवार की शाम एक सेना के अधिकारी ने घर पर बुला कर सात वर्षीय मासूम से रेप करने का प्रयास किया। मासूम के शोर मचाने पर उसने धमकी देकर छोड़ दिया। मासूम घर पहुंच कर उसकी हरकतों को अपनी माँ से बताई। नाराज परिजनों ने पड़ोसी के साथ अधिकारी के घर पहुंचे और हंगामा काटने लगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिकारी को हिरासत में लेकर थाने पर पूछताछ कर रही है। फिलहाल खबर लिखे
जाने तक थाने पर अधिकारी के लोग पीडि़त पिता से मानमनौव्वल करने में लगे थे। जानकीपुरम् सेक्टर-1 विस्तार निवासी पीडि़त परिवार के साथ रहता है। उसके घर के सामने आईटीबीपी इंडियन तिब्बत पुलिस का अधिकारी किराये पर रहता है।

पीडि़ता मासूम के पिता ने बताया शुक्रवार की शाम चार बजे उसकी सात वर्षीय पुत्री व कक्षा दो की छात्रा छत पर खेल रही थी। तभी अधिकारी ने बिस्कुट व खिलौने देने के बहाने उसको अपने घर बुलाया और अश्लील हरकरतें करना शुरू कर दिया।

इस पर वह जोरों से शोर मचाने लगी। पहले तो उसने उसे चुप कराने का प्रयास किया और बाद में उसने मासूम से कहा अगर किसी को कुछ बताओगी, तो जान से मार देंगे। मासूम घर पहुंच कर उसकी हरकतों को अपनी माँ से बताया। पुत्र की आप बीती सुन कर उसके परिजन आग बबूला हो गये और पड़ोसियों को बुला कर उसके घर पहुंच कर हंगामा काटने लगे।

घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिकारी को हिरासत में लेकर थाने पहुंची और उससे पुलिस पूंछतांत कर रही है। वही इंस्पेक्टर जानकीपुरम् सतीश सिन्हा का कहना है कि पीडि़त पक्ष ने आपस में समझौता करके मुकदमा नही लिखाया है।

Related News