सड़क हादसा: Agra-Yamuna Expressway पर डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, चार लोगो की हुई मौत

img

आगरा।। आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर गांव रहन कला के पास देर रात को टायर फटने से एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। ये सभी जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

ताजगंज क्षेत्र से छह युवक एत्मादपुर थाना क्षेत्र में जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए गए थे। देर रात को सभी कार से वापस घर लौट रहे थे। कार यमुना एक्सप्रेस-वे के गांव रहन कला से निकल रही थी कि तभी कार का टायर तेज धमाके के साथ फट गया। चालक कार पर नियत्रंण खो बैठा और डिवाइडर से टकराने के बाद कार पलट गई। हादसे में कार सवार छह युवक दब गये और चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया।

इस बीच सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह व थाना एत्मादपुर का फोर्स मौके पर पहुंचा और कार में फंसे सभी युवकों को बाहर निकालकर उन्हें एसएन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। दो घायल को भर्ती किया।

सीओ एत्मादपुर ने बताया कि हादसे में आशीष पुत्र बादशाह सिंह तोमर निवासी बदवा नगर ताजगंज, कृष्णा सिंह पुत्र राजकुमार सिंह निवासी बदवा नगर ताजगंज, निखिल पुत्र गया प्रसाद निवासी राजश्री अपार्टमेंट ताजगंज अरशद पुत्र असलम निवासी मोहल्ला शेरखान सदर की मौत हुई है। जबकि कानिक पुत्र रहमान और कबीर पुत्र कमलेश निवासी नेहरू एनक्लेव घायल हुए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घटना के बारे में परिजनों को सूचना दे दी है।

Related News