img

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में आज पहला टी ट्वेंटी मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय खेमे की की प्लेइंग इलेवन में तीन तीन बड़े बदलाव हो सकते हैं। क्योंकि टी ट्वेंटी सीरीज में ना ही रोहित शर्मा है और ना ही विराट कोहली। ऐसे में हार्दिक पांड्या कप्तानी करेंगे और हार्दिक पांड्या अपनी प्लेइंग इलेवन में कई सारे बदलाव कर सकते हैं।

पहले टी ट्वेंटी की अगर प्लेइंग इलेवन देखें जो संभावित है उसमें सबसे पहला नाम शुभमन गिल का आता है। उसके बाद यशस्वी जयसवाल जिन्होंने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था और आईपीएल में भी उनके बल्ले से रन निकले थे। इसके बाद तीन नंबर पर इशान किशन को उतारा जा सकता है जबकि चार नंबर पर सूर्यकुमार यादव जो टी ट्वेंटी के नंबर एक बल्लेबाज हैं।

वहीं संजू सैमसन को भी यहां पर मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा हार्दिक पांड्या, तिलक वर्मा को डेब्यू का चांस मिल सकता है। इसके साथ ही अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह टी ट्वेंटी में वापसी करने के अलावा मुकेश कुमार जिन्होंने आखिरी वनडे मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की थी। तो ये तीन बदलाव है। इशान किशन जो है वो नंबर तीन पर खेल सकते हैं। यशस्वी जयसवाल है। इसके अलावा तिलक वर्मा को भी मौका मिल सकता है क्योंकि टीम इंडिया 2024 वर्ल्ड कप के लिहाज से एक कोर टीम बना रही है और टी ट्वेंटी सीरीज के लिए युवा खिलाड़ियों को निरंतर मौका दे रही है।

इसके अलावा वनडे सीरीज तो टीम इंडिया ने जीत ली लेकिन टी ट्वेंटी सीरीज जीतकर एक नया इतिहास हार्दिक पांड्या रच सकते हैं क्योंकि हार्दिक पांड्या जब जब कप्तानी करते हैं उन्हें जीत ही मिलती है। इसके अलावा ये मुकाबले कहां देखे जा सकते हैं, कितने बजे इसका टॉस होगा वो भी आपको बता देंगे। 
 

--Advertisement--