img

इस समय आईपीएल का सोलहवां सीजन जोरों पर है। आईपीएल की सबसे सफल टीम यानी मुंबई इंडियंस इस समय संघर्ष कर रही है और टीम सात में से केवल तीन मैच ही जीत पाई है। 

फिलहाल रोहित शर्मा की टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर है। जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में मुंबई की गेंदबाजी की जिम्मेदारी जोफ्रा आर्चर के कंधों पर थी. लेकिन शुरुआती मैच खेलने के बाद आर्चर चोट के कारण पंजाब के विरूद्ध मैच को छोड़कर बाकी सभी मैचों में नहीं खेल पाए। दरअसल, रिपोर्ट्स सामने आई थी कि आर्चर सर्जरी के लिए बेल्जियम गए थे और आर्चर काफी गुस्से में नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्चर मामूली सर्जरी के लिए बेल्जियम गए थे। पिछले 25 महीनों में यह उनकी पांचवीं सर्जरी है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उनके हाथ के कोने में चोट लगने की जानकारी दी है. इसका सबूत देते हुए आर्चर ने ट्वीट कर पत्रकार की खबर ली है.

जोफा आर्चर ने ट्वीट किया, "तथ्यों को जाने बिना और मेरी सहमति के बिना कहानी को बाहर करना पागलपन है। रिपोर्टर, आपको शर्म आनी चाहिए। आप अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए एक खिलाड़ी के लिए पहले से ही चिंताजनक और परेशान करने वाले समय का फायदा उठा रहे हैं। "

 

--Advertisement--