बाबा के आश्रम से इस हालत में मिली 11 लाशें, अनुयायियों पीते थे पेशाब, खाते थे…

भारत में ही नहीं विदेशों में भी पाखंडियों की भरमार है। ऐसा ही एक मामला थाईलैंड से सामने आया है जहां पुलिस ने एक पाखंडी बाबा को गिरफ्तार किया है. कहा जाता है कि इस बाबा ने अपने अनुयायियों को मल-मूत्र खिलाया था। इतना ही नहीं पुलिस ने उनके आश्रम से करीब 11 अनुयायियों के शव बरामद किए हैं।

Eccentric baba
दरअसल, यह घटना थाईलैंड के छैयाफुम की है। बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बाबा का नाम थवी नानारा है और उनकी उम्र 75 साल है। इस पाखंडी बाबा के बारे में यह दावा किया गया है कि उनके अनुयायी पेशाब पीते थे और मल भी खाते थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि अनुयायियों का मानना ​​था कि मल खाने और मूत्र पीने से वे बीमारियों से दूर रहेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि थवी नानारा ने लोगों की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है. इसके साथ ही बाबा द्वारा कोरोना नियमों के उल्लंघन का मामला भी सामने आया। इसके अलावा एक महिला के लापता होने की शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई गई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि महिला बाबा के पास गई थी और वापस नहीं आई।

बताया जाता है कि बाबा को जंगल में उनके आश्रम से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस जब इस फर्जी बाबा को गिरफ्तार कर रही थी तो बाबा के अनुयायियों ने हंगामा कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, आश्रम से जो शव बरामद हुए हैं, वे सभी ताबूत में हैं. रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि उन्होंने खुद को सभी धर्मों के पिता होने का दावा किया था। फिलहाल इस बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है।