12 साल के बच्चे ने योगी से माँगा न्याय, कहा आपकी पुलिस की वजह से नहीं मना पाया जन्मदिन

img

www.upkiran.org

इटावा।। एक 12 साल के बच्चे ने प्रदेश की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए योगी सरकार से सवाल किया है कि आपकी पुलिस की वजह से जन्म दिन नही मना पाया। आज 28 अगस्त को मेरा जन्म दिन है। मम्मी का रो-रो कर बुरा हाल है पापा पुलिस के डर से घर से गायब है।

इटावा के निवासी 12 साल के आयुष ने पत्रकारों को ईमेल भेजकर यह जानकारी दी ,कि मेरे पापा पर आरोप है कि उन्होंने नोयडा की एक युवती के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की है। पुलिस ने नोयडा के सेक्टर 20 थाने में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और बिना जांच के मेरे पापा को जेल भेजना चाहती है। पापा को पकड़ने के लिए नोयडा पुलिस 25 अगस्त को तीन बार घर आई रात को लगभग 9 बजे भी पुलिस घर आई और पापा को ढूढ़ती रही।

इस घटना से मम्मी का बुरा हाल है आज मेरा जन्मदिन है चॉकलेट का डिब्बा घर पर रखा है आज स्कूल जाना था लेकिन नही गया जब से पुलिस अंकल रात को घर से गयी है तभी से बुखार आ गया है। कल दवाई ली लेकिन आराम नही मिला और आज सैफई मेडिकल कालेज से पड़ोसी अंकल के साथ दवा लेने गए थे। पापा इसलिए नही गए कि कहीं पुलिस न पकड़ ले।

इस बच्चे ने प्रदेश के डीलिस अजीपी और अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ, आईजी मेरठ नोयडा एसएसपी लव कुमार को भी मेल और ट्वीट किया है और लिखा है कि लव कुमार अंकल आपकी गिनती ईमानदार और निष्पक्ष पुधिकारियों ने होती है तो आपकी पुलिस से इतनी बड़ी गलती कैसे हुई।

अब देखना है कि इस बच्चे के ईमेल और ट्वीट पर सरकार क्या कार्यवाही करती है बच्चे के ट्वीट करने के बाद ही तुरन्त आईजी मेरठ के यहां से ट्वीट पर जवाब आया है कि आपके पत्र पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। मुख्यमंत्री कार्यालय से भी पत्र पहुँचने का ईमेल आयुष को प्राप्त हो गया है।

फोटोः फाइल 

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7769

Related News