15 साल के लड़के का गाँव की लड़की के साथ अफेयर, फिर भाइयों ने प्रेमी को दी ऐसी खतरनाक सजा

प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने दावा किया कि पीड़ित की हत्या लड़की के दो भाइयों ने की थी जिनमें से एक नाबालिग था

बरेली, 3 जनवरी| एक नाबालिग लड़की के दो भाइयों ने कथित तौर पर 15 वर्षीय लड़के का अपहरण कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि 9वीं कक्षा का छात्र फरीक अहमद 9 दिसंबर को लापता हो गया था और उसका शव 28 दिसंबर को बहेड़ी तहसील के एक गन्ने के खेत से बरामद किया गया था।

kisan death

वहीँ बता दें कि प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने दावा किया कि पीड़ित की हत्या लड़की के दो भाइयों ने की थी जिनमें से एक नाबालिग था। आपको बता दें कि रविवार को दोनों को हिरासत में ले लिया गया। बताते चलें कि फरीक और लड़की एक ही गांव के रहने वाले थे। जब फरीक गायब हो गया, तो उसके बड़े भाई ने पुलिस से संपर्क किया। उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को फारीक के अफेयर के बारे में पता चला और उस लड़की के भाइयों ने उससे दो दिन पहले ही बात की थी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा: “जांच के दौरान, हमने पाया कि लड़की के दोनों भाइयों, जिनमें से एक 17 साल की उम्र में है, ने फारीक का अपहरण कर लिया और रस्सी से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

दोनों भाइयों ने शव को गन्ने में दफना दिया। क्षेत्र जिसे बाद में खोदा गया था। हमने हत्या के लिए इस्तेमाल की गई रस्सी और शव को दफनाने के लिए इस्तेमाल की गई कुदाल बरामद कर ली है। आईपीसी की धारा 201 (सबूत गायब करना) और 302 (हत्या) को मूल प्राथमिकी में जोड़ा जा रहा है और आरोपी करेंगे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close