मेडिकल परीक्षण में अनफिट अभ्यर्थी को फिट करवाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

img
वाराणसी, 16 सितम्बर, यूपी किरण। पुलिस भर्ती परीक्षा-2018 के मेडिकल परीक्षण में अनफिट अभ्यर्थी को फिट करवाने के नाम पर 55 हजार रुपये ठगने वाले शातिर टप्पेबाज को पुलिस ने क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस की संयुक्त टीम ने धर दबोचा। 
       
सोशल मीडिया के सेल प्रभारी ने बताया कि पुलिस लाइन वाराणसी में आरक्षी भर्ती परीक्षा-2018 के मेडिकल परीक्षण के दौरान गाजीपुर निवासी अभ्यर्थी जाकिर हुसैन मेडिकल कराने पहुंचा था। आरोप है कि मेडिकल में अनफिट होने के बाद वह घर जा रहा था। तभी पुलिस लाइन गेट के पास उसकी मुलाकात जोगियामार थाना जमनिया गाजीपुर निवासी बृजेश सिंह यादव से हुई। बातचीत के दौरान बृजेश ने बताया कि वह वाराणसी में सिपाही है। मुझे एक लाख रुपये दे दो तो मैं तुम्हारा दोबारा रिमेडिकल करवाकर तुम्हे पास करवा दूंगा। अभ्यर्थी जाकिर हुसैन उसके झांसे में आकर 55 हजार रुपये दे दिया है।

बृजेश सिंह यादव ने जाकिर हुसैन को कहा की तुम जाकर रिमेडिकल कराओ मैं अन्दर व्यवस्था कर दिया हूं। मेडिकल होने के बाद मैं तुम्हे यहीं गेट पर मिलूंगा। जाकिर मेडिकल में दोबारा अ​नफिट होेने के बाद गेट पर वापस आया तो बृजेश नहीं मिला। काफी खोजबीन के बाद जाकिर हुसैन ने कैंट थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपित बृजेश सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया।

Related News