5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सिर्फ एक सिग्नेचर और डोनाल्ड ट्रंप से भी अमीर बन 24 साल का ये लड़का!

अजब-गजब॥ धन एक ऐसी कीमती वस्तु है, जिसे कड़ी मेहनत से जमा किया जाता है। विश्व के अमीर लोगों में शुमार लोग कड़ी मेहनत कर इस लिस्ट में शामिल होते हैं। लेकिन कुछ लोग इतने किस्मत वाले होते हैं कि रातों-रात उनपर लक्ष्मी मेहरबान हो जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ चाइना के एरिक से के साथ।

चाइना के रहने वाले 24 वर्षीय एरिक से सिर्फ 24 घंटे में अरबपति (ट्रंप से ज्यादा अमीर) बन गए। उन्हें इसके लिए मेहनत भी नहीं करनी पड़ी। एरिक के पिता चाइना की बड़ी कंपनी में डायरेक्टर हैं। इससे पहले एरिक के बारे में अधिक लोग नहीं जानते थे। लेकिन हाल ही में एरिक की मां और पिता ने अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा उनके नाम कर उन्हें फेमस कर दिया।

Loading...

पढि़ए-अब इस देश से दुश्मनी मोल ले रहा है पाकिस्तान, कर दिया ऐसा ऐलान कि इमरान को पड़ सकता है पछताना

परिजनों ने अपनी संपत्ति का 5वां हिस्सा एरिक के नाम कर दिया, जिसके कारण उनके पास 3.8 बिलियन डॉलर यानी की 2 खरब 69 अरब 19 करोड़ 20 लाख रुपए आ गए। इस हिसाब से एरिक अब अमेरिका के प्रेसिडेंट ट्रंप से भी रईस हो गए हैं। बता दें कि ट्रम्प के पास 3.1 बिलियन डॉलर की संपत्ति है।

एरिक के पिता चुंग लींग चेंग और सी पींग ने अपनी कंपनी सिनो बायोफार्मास्‍युटिकल के शेयर्स एरिक के नाम की है। इस शेयर की कीमत 3.8 बिलियन डॉलर है। जानकारी के लिए बता दें कि ये कम्पनी बहुत फेमस भी है। एरिक के नाम शेयर्स करने के अलावा उन्हें कंपनी के बोर्ड कमिटी का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया है।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com