इन 3 तरीकों से International Women’s Day को बना दें यादगार!

पूरी दुनिया में 8 मार्च को International Women’s Day मनाया जाएगा। क्योंकि महिलाएं न सिर्फ आज अपने हक के लिए लड़ रही हैं बल्कि अपने सपनों की उड़ान भरने के लिए वह सजग हैं।

पूरी दुनिया में 8 मार्च को International Women’s Day मनाया जाएगा। क्योंकि महिलाएं न सिर्फ आज अपने हक के लिए लड़ रही हैं बल्कि अपने सपनों की उड़ान भरने के लिए वह सजग हैं। ऐसे में जब महिला दिवस यानी महिलाओं को समर्पित दिन आने ही वाला है, तो क्यों न इस एक खास दिन को उनके लिए खास बनाया जाए।

International Women’s Day

नबंर-1: यदि आप वाकई इस दिन (International Women’s Day) को अपनी मां, मित्र तथा बहन या पत्नी के लिए खास बनना चाहते हैं, तो उनके दिन की शुरुआत एक प्यारे से गिफ्ट के साथ करें। हां, परन्तु इस दौरान इस बात का खास ख्याल रखें कि तोहफा ऐसा हो उनके इस दिन को हमेशा-हमेशा के लिए यादगार बना दें। आप चाहें तो उनके काम आने वाली चीजें जैसे पैन, डायरी, जूलरी बॉक्स या कोई सूट-ड्रेस भी दे सकते हैं।

नबंर- दो : दिन (International Women’s Day) को तो आपने खास बनाने के लिए सबकुछ कर दिया, परन्तु रात के प्लान का क्या? अगर आप वाकई में उनके इस दिन को यादगार बनाना चाहते हैं तो शाम को उनके पसंद के रेस्टोरेंट या रिजॉर्ट में उनके लिए डिनर डेट की प्लानिंग कर सकते हैं। आपका ये कदम उन्हें न सिर्फ खान होने का एहसास कराएगा, बल्कि वह इस दिन को कभी भूल नहीं पाएंगीं।

नंबर-3: इस दिन (International Women’s Day) को खास बनाने के लिए यूं तो आपने कोई कमी नहीं की, परन्तु आप चाहें तो एक स्वीट किस या महिला दिवस पर खास विश से भी उन्हें स्पेशल फील करा सकते हैं। उन्हें इस बात का एहसास दिलाएं कि वो आपके लिए इतनी अहम क्यों हैं? साथ ही साथ उन्हें बताएं कि उनके बिना आपकी लाइफ कितनी अधूरी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *