इस राज्य में एक ही दलित परिवार के 3 लोगों की हत्या, 3 की हालत नाजुक

राज्य में इस घटना से ग्रामीणों में दहशत है।

छत्तीसगढ़॥ महासमुंद जिले के जोबा गांव में जमीन विवाद को लेकर आज सुबह -सुबह एक दलित परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दी गई। जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। उनकी हालत नाजुक बताई गई है। इस घटना से ग्रामीणों में दहशत है।

Murder

तुमगांव थानेदार शरद ताम्रकार के मुताबिक मृतकों में जागृति बाई (40), टीना कुमारी (16) और मनीष (9) शामिल हैं। घायल के नाम हैं- अनारा बाई (60), गीतांजलि (15) और ओमन कुमार (12)। इन तीनों को महासमुन्द के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर रेफर किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार घायल और मृतक सभी एक ही सतनामी परिवार के हैं। ये लोग अपने घर में सोए हुए थे, तभी शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे कुछ लोग हथियार लेकर धावा बोल दिया। एक परिवार के तीन लोगों को मार डाला और तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। हमलावर गांव के ही लोग हैं, लेकिन पास-पड़ाेस के लोग एकदम सहमे हुए हैं। कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। अधिकतर लोगों ने डर के मारे अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर रखे थे। घटनास्थल के आसपास तुमगांव पुलिस की पूरी टीम तैनात है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया जमीन- जायदाद को लेकर पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। आरोपियों में कई लोग शामिल हैं। तफ्तीश जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close