जलालाबाद में 5 वर्षीय बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पकड़ा

दुष्कर्म के शिकार बच्ची के पिता ने थाना जलालाबाद में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया क्षेत्र के गांव लालपुर का मूल निवासी शिवा अपने बहनोई के साथ गांव में रहता है

शाहजहांपुर॥ थाना जलालाबाद क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को एक युवक ने 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें दुष्कर्म के शिकार बच्ची के पिता ने थाना जलालाबाद में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया क्षेत्र के गांव लालपुर का मूल निवासी शिवा अपने बहनोई के साथ गांव में रहता है ।

Jalalabad

बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी शिवा पहुंचा और बच्ची को बहला फुसलाकर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया ।बच्ची के चिल्लाने पर आरोपी उसे छोड़ कर भाग गया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और पूरी बात बताई इसके बाद थाने पहुंचकर तहरीर दी गई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है ।वही कोतवाल जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश के लिए कई जगह जाकर दबिश दी देर रात आरोपी हत्थे चढ़ गया।

Jalalabad

दुष्कर्म की घटना से जलालाबाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी के यहां दबिश देने काम देर रात तक चलता रहा सोमवार की रात में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। ग्रामीणों ने बताया दूसरे गांव का एक युवक अपने फूफा के घर पर आना जाना है आरोप है कि सोमवार शाम आरोपी युवक को बहला फुसला कर सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया।

Jalalabad

पुलिस क्षेत्राधिकारी जलालाबाद धर्मपाल सिंह ने हमारे संवाददाता को बताया दुष्कर्म से पीड़ित बेटी ने घर जाकर पुरी बात बताई इसके बाद थाने पहुंच पुलिस को पूरी बात बताई पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली करने के बाद आरोपी को रात में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उस पर वैधानिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजे जाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *