Member Of Parliament ने 62 साल की उम्र में 14 साल की लड़की से रचाई शादी, फिर…

पाकिस्तान में बलूचिस्तान से Member Of Parliament और जमीयत उलेमा ए इस्लाम पार्टी के नेता मौलाना सलाहउद्दीन ने 14 साल की लड़की से शादी कर ली है। पाकिस्तान की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में बलूचिस्तान से सांसद (Member Of Parliament) और जमीयत उलेमा ए इस्लाम पार्टी के नेता मौलाना सलाहउद्दीन ने 14 साल की लड़की से शादी कर ली है। पाकिस्तान की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Maulana Salahuddin Ayubi

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार महिलाओं के हक के लिए लड़ रहे गैर सरकारी संगठन ने सांसद (Member Of Parliament) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद जांच के आदेश दिए गए हैं।

इस तरह हुआ खुलासा (Member Of Parliament)

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार सासंद (Member Of Parliament) ने जिस लड़की से शादी रचाई है, वह जगहूर के सरकारी स्कूल में पढ़ती है, जहां पर उसकी जन्म तिथि 26 अक्टूबर, 2006 दर्ज है। इससे पता लगता है कि अभी उसकी शादी की उम्र नहीं है लेकिन सांसद की आयु 62 साल से अधिक है।

पुलिस स्टेशन के एसएचओ सज्जाद अहमद ने बताया कि कुछ दिनों पहले संस्था की शिकायत पर वह लड़की के घर गए लेकिन पिता ने लड़की के विवाहित होने की बात से मना करते हुए एक एफिडेविट भी दिखाया। साथ ही लड़की के पिता ने भरोसा दिया है कि वह कभी भी उस सांसद (Member Of Parliament) के पास अपनी बेटी को नहीं भेजेंगे।

पाकिस्तान में 16 वर्ष से कम की लड़की की शादी गुनाह

देश के कानून के अनुसार लड़की की शादी उसके चौगुनी उम्र के व्यक्ति से करने के लिए उसके परिवार को सजा देने का भी प्रावधान है। (Member Of Parliament)

 

सोमवार से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र, जांच में इतने सांसद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
आखिर मुस्लिम का अर्थ क्या होता है, जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे आप
UP: गर्भवती हो गई 13 साल की लड़की तो खुला गैंगरेप का मामला
दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व प्रमुख जफरुल इस्लाम के आवास पर NIA ने किया ये, आतंकी फंडिंग को लेकर॰॰॰
मजाक मजाक में फिर खींच डाली तस्वीरें, फिर 8 साल तक जब जी चाहा तभी कर देता॰॰॰

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *