पहली बार कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे केजरीवाल, जानें कहां कहां करेंगे जनसभा

img

कुछ दिन पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए जमानत पर बाहर आये थे। इसी बीच अब अरविंद केजरीवाल पहली बार कांग्रेस के लिए प्रचार करने जा रहे हैं। वह भारत अघाड़ी के तहत दिल्ली की तीन सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। सीएम बुधवार को उत्तर-पश्चिम सीट और चांदनी चौक में रोड शो करेंगे। डॉ. उदित राज और जेपी अग्रवाल कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। इस मौके पर कांग्रेस के तीसरे उम्मीदवार कन्हैया कुमार भी मौजूद रहेंगे। वह आने वाले दिनों में अपने प्रचार के लिए उत्तर पूर्वी दिल्ली भी जाएंगे।

पहली बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर इलेक्शन लड़ रही हैं। आम आदमी पार्टी दक्षिण, पूर्व, नई दिल्ली और पश्चिमी दिल्ली सीटों से चुनाव लड़ रही है जबकि कांग्रेस चांदनी चौक, उत्तर-पश्चिम और उत्तर-पूर्वी दिल्ली सीटों से चुनाव लड़ रही है।

जेल से रिहा होने के दूसरे दिन से ही केजरीवाल दिल्ली में आम आदमी पार्टी की चार सीटों पर रोड शो कर इंडिया अलायंस के लिए प्रचार कर रहे हैं। इस समय कांग्रेस प्रत्याशियों ने भी उनसे चुनाव प्रचार करने की अपील की थी।

मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने कहा कि दिल्ली के सभी सात विधानसभा क्षेत्रों में अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंच रहे हैं। सीएम केजरीवाल चांदनी चौक से जयप्रकाश अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार और उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उदित राज के समर्थन में दो रोड शो करेंगे। पहला रोड शो मॉडल टाउन से शुरू होगा और दूसरा जहांगीरपुरी में होगा।

Related News