इस कांग्रेसी विधायक के बेटे ने झांसा देकर युवती के साथ हर दिन करने लगा दुष्कर्म, तब तक नहीं रुका जब तक वो॰॰॰

कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, पार्टी की महिला पदाधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप

उज्जैन जिले की बडऩगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। एक युवती ने शादी का झांसा देकर कांग्रेस विधायक (Congress MLA) के बेटे करण मोरवाल पर बलात्कार का आरोप लगाया है। युवती ने इंदौर महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार रात धारा 376 के तहत करण मोरवाल पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। विधायक पुत्र करण मारवाल खुद भी युवा कांग्रेस नेता है और पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष रह चुके हैं।

Woman rape Crime

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय इंदौर निवासी युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का प्रपोजल देकर आरोपित करण मोरवाल ने उसके साथ रेप किया गया है। युवती भी युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है और दिसंबर 2020 में पार्टी कार्यक्रम में उसकी मुलाकात कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल से हुई थी। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और बातचीत का दौर बढऩे लगा।

धीरे-धीरे फोन पर बातें होने लगी। पीड़िता के मुताबिक कई बार आरोपित करण मोरवाल उससे मिलने इंदौर भी आया। इसके बाद वेलेंटाइन डे पर इंदौर बायपास स्थित होटल में उसे प्रपोज किया और शादी करने का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद से इसने मुझसे दूरी बनाना शुरु कर दी।

घटना के बाद डेढ़ महीने से युवती शादी करने के लिए बोल रही थी, किंतु वह दूरी बनाकर शादी करने से इनकार कर उसे उल्टा धमकाने लगा। इसकी सब रिकार्डिंग मेरे पास है। युवती का आरोप है कि एक गैंगस्टर से भी उसने मुझे व मेरे परिवार को मरवा देने की सुपारी देने की बात कही थी।

बाद में उसने पुलिस शिकायत के लिए कहा तो उसे रुपए देकर मामला निपटाने के लिए दबाव बनाने लगा। मैंने करण के पिता से भी संपर्क करना चाहा किंतु वे मुझसे नहीं मिले। इसी के बाद थाने जाकर मैंने एफआईआर दर्ज करवाई है। इससे पहले युवती ने गुरुवार को डीआईजी से मामले की शिकायत की थी और फिर शुक्रवार को पुलिस ने युवती की शिकायत पर विधायक के बेटे के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला कर लिया है।

कांग्रेस विधायक ने आरोपों को बताया झूठा

वहीं इस पूरे मामले में कांग्रेस विधायक ने सफाई दी है। उन्होंने पूरे मामले को झूठा बताते हुए उल्टा युवती पर बेटे को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। इस पूरे मामले में कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल व उनके बेट करण मोरवाल की तरफ से भी इंदौर पुलिस महानिरीक्षक को एक लिखित में आवेदन दिया गया है।

विधायक ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज होने के दो दिन पहले ही वे भी इंदौर डीआईजी को आवेदन देकर पूरी घटना से अवगत करवा चुके थे। डीआईजी को बताया था कि युवती से बेटे की मुलाकात करीब तीन साल पहले कांग्रेस की मीटिंग में हुई थी। युवती खुद करण मोरवाल पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और पूर्व में युवती ने उसे झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी भी दी थी। कांग्रेस विधायक ने कहा है कि उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *