अभी-अभी इस राज्य में हुआ भीषण हादसा, एक ही परिवार के 14 लोगों की मौत

मिनी बस में सवार होकर सभी अजमेर शरीफ जा रहे थे, -डिवाइडर से टकराने के बाद लॉरी से टकरायी मिनी बस, चार की हालत नाजुक

कुरनूल (आंध्र प्रदेश)। राज्य के कुरनूल जिले के वेलढूर्ती मंडल के मधापुरम के निकट रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक मिनी बस लॉरी से जा टकराया। हादसे में छह महिलाओं सहित 14 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घायलों में कम-से-कम चार की हालत नाजुक है।
Road accident in andhra pradesh

अभी सिर्फ चार मृतकों की पहचान हो पाई

रविवार तड़के लगभग चार बजे हैदराबाद-बंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मिनी बस डिवाइडर से टकराने के बाद सामने आ रही लॉरी से जा टकराया। मिनी बस में 18 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मिनी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और 14 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया। शव इतने क्षतिग्रस्त हालत में थे कि उन्हें पहचानने में मुश्किलें पेश आ रही हैं। अभीतक सिर्फ चार मृतकों की पहचान हो पाई है जिसमें यास्मिन (12), कासिम (14), आस्मा (36) और मुस्ताक (42) शामिल हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मरने वाले सभी एक ही परिवार के

मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। इनकी पहचान चित्तूर जिले के मदनपल्ले निवासी के रूप में हुई है। ये सभी एक मिनी बस में सवार होकर अजमेर शरीफ के लिए निकले थे। पुलिस की तरफ से मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *