सिंधिया का एक बाद के एक अजीबो-गरीब ट्वीट ने मचाई हलचल, कहीं इस बार बीजेपी से…

ग्वालियर-चंबल संभाग का तूफानी दौरा और शिलान्यास एवं भूमि पूजन कार्यक्रम कर रहे बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार शाम एक के बाद एक ट्वीट कर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी।

कांग्रेस से बागवत कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के हर कदम को अब शक के निगाह से देखा जाता है. बता दें कि ग्वालियर-चंबल संभाग का तूफानी दौरा और शिलान्यास एवं भूमि पूजन कार्यक्रम कर रहे बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार शाम एक के बाद एक ट्वीट कर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी।

scindia

वहीँ एक ट्वीट को तो उन्होंने थोड़ी देर बाद ही डिलीट भी कर दिया लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिससे कयासों का दौर फिर शुरू किया। शनिवार शाम को सिंधिया उन्होंने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में केवल ‘T’ लिखा था। ट्वीट सामने आते ही वायरल होने लगा और यूजर्स उनसे सवाल पूछने लगे कि इसका मतलब टाइगर ही है या कुछ और। थोड़ी देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि इसका मतलब क्या था और इसे क्यों डिलीट किया गया।

हालांकि सिंधिया के इस ट्वीट को हर राजनीतिक पार्टी ने अपने हिसाब से लिया है, कांग्रेस वाले इसको सिंधिया की घर वापसी का कदम बता रहे हैं और बीजेपी इसको कांग्रेस को दिए गए जवाब के तौर पर ले रही है.

सिंधिया का पहला ट्वीट जिसे डिलीट कर दिया गया

दूसरे ट्वीट में सिंधिया ने लिखा है कि हम जमीनी कार्यकर्ता हैं और अपनी धरती मां से जुड़कर कार्य करने वालों में से हैं। हमें अपनी माटी, अपनी जनता के उज्ज्वल भविष्य की चिंता है और यदि उसके लिए हमें कुर्सी भी त्याग करनी पड़े तो हम पीछे नहीं हटते।

कारण चाहे जो हो, लेकिन उनके ट्वीट्स ने प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी हैं। लोग अपने-अपने हिसाब से इसके बारे में कयास लगा रहे हैं। अब देखना है कि कांग्रेस इका क्या जवाब देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *