गलती से सब्जी के साथ चूहे की गर्दन खा गया शख्स, मुंह में जाते ही होने लगी उल्टी, अब कंपनी के खिलाफ उठाया ये क़दम

दुनियाभर से खाने को लेकर कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो चौंकाने वाले हैं। कई बार जब बाहर से खाना आर्डर किया जाता है तो उसमें कुछ अजीब चीज...

दुनियाभर से खाने को लेकर कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो चौंकाने वाले हैं। कई बार जब बाहर से खाना आर्डर किया जाता है तो उसमें कुछ अजीब चीज निकल आती है जो खाने का मजा किरकिरा कर देती हैं। वहीं कई बार मीट में कोई खतरनाक जीव नजर आ जाता है। इन दिनों भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक शख्स की खाने की थाली में चूहे की गर्दन मिल गयी। यह सब उस वक्त हुआ जब वह खा रहा था और उसे लगा कि उसके मुंह में कुछ अजीब सी चीज चली गई।

frozen vegetables

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना एक स्पेनिश की है। बताया जाता है किए यहां एक शख्स फ्रेंच सुपरमार्केट से कुछ सब्जियां खरीदकर लाया था। घर पहुंचने के बाद जब उसने उस फ्रोजेन सब्जी को खाया तो उसके मुंह में कुछ अजीब सी चीज जाने का एहसास हुआ। जैसे ही शख्स को कुछ कुरकुरा लगा उसने मुंह से खाना थूक दिया और देखा कि चूहे की गर्दन पड़ी हुई है। ये देख उसके होश उड़ गए।

रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने बताया कि खाने के दौरान ही उसे कुछ शक हुआ कि खाने में कुछ गड़बड़ है लेकिन जब चूहे की गर्दन ही मिली तो पूरा मामला समझ में आ गया और इसके बाद मेरा मूड खराब हो गया। उसने बताया कि कई बार मुझे उल्टी भी हुई। ये मेरी जिंदगी की अब तक की सबसे खराब घटना है। उसने ये भी बताया कि फ्रोजेन सब्जी में चूहा निकलने की शिकायत उसने प्रोडक्ट की कंपनी से की है और मामला भी दर्ज कराया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close