यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हजार के इनामी बदमाश को किया अरेस्ट

शाहजहांपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

शाहजहांपुर॥ जनपद में रामचन्द्र मिशन और खीरी पुलिस की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस की संयुक्त टीम पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

POLICE

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार एवं क्षेत्राधिकारी (नगर) प्रवीण कुमार यादव के पर्यवेक्षण में बीती रात थाना रामचन्द्र मिशन व जनपद लखीमपुर खीरी की थाना पसगवां पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना मिश्रीपुर में त्यागी मन्दिर के पास नर्सरी रोड पर मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश कसभरा मिशन गांधीनगर थाना पुवायां निवासी सलमान पुत्र मुन्ना कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित के कब्जे से टीम को एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ हैं।

एसपी एस आनन्द ने बताया कि सलमान एक कुख्यात बदमाश है, जिसके खिलाफ शाहजहांपुर, हरदोई तथा लखीमपुर जिले में करीब छह मुकदमे हैं। यही नहीं सलमान अपने गैंग के अन्य सदस्यों के साथ असलहों के दम पर चार पहिया वाहन की मदद से विभिन्न जनपदों में पशु चोरी व लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

शाहजहांपुर पुलिस भी सलमान को तलाश रही थी तथा पुलिस अधीक्षक द्वारा गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई थी। इसके साथ ही पसगवां पुलिस द्वारा पिछले वर्ष सलमान के खिलाफ गैंगेस्टर की र्कारवाई की थी। सलमान पसगवां पुलिस से बचने के लिए आरोपित फरार हो गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक लखीमपुर खीरी द्वारा उस पर 25,000 का इनाम घोषित किया गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *