एक छोटी सी गलती ने ले ली पूरे परिवार की जान, लग्जरी होटल के रूम में ऐसे हुई मौत

रूस में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। यहां छुट्टी मनाने गए एक परिवार की होटल के रूम में ही मौत हो गयी। दरअसल, ट्रिप के दौरान इस...

नई दिल्ली। रूस में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। यहां छुट्टी मनाने गए एक परिवार की होटल के रूम में ही मौत हो गयी। दरअसल, ट्रिप के दौरान इस परिवार के चार सदस्यों ने लग्जरी होटल में कमरा बुक किया था। इसी दौरान इनकी एक गलती इन सब पर इतनी भारी पड़ी कि एक घंटे के भीतर चारों की मौत हो गई। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब होटल का एक कर्मचारी अंदर आर्डर देने गया और उसने आवाज लगाई लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। दूसरी चाबी से दरवाजा खोलकर जब वह अंदर गया तो वहां चारों की लाश पड़ी हुई थी।

DEATH

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मास्को निवासी एक साठ साल का एक शख्स अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने अलबेनिया गया हुआ था। उसके साथ उसकी पत्नी, बेटी और बेटी की दोस्त भी गए हुए थे। अलबेनिया पहुंचते ही इन सभी लोगों ने मिलकर एक लग्जरी होटल में कमरा बुक किया। यह एक सौना रूम था, सौना रूम एक ऐसा रूम होता है जो बेहद आरामदायक होता है। इसमें ऑटोमेटिक मसाज की भी सुविधा होती है।

जब पूरा परिवार उस रूम में पहुंचा तो वे सब काफी खुश थे क्योंकि वे पहली बार इस सुविधा वाले रूम में गए हुए थे। थोड़ी देर बाद उन सभी ने कुछ आर्डर किया और बेटर से उसे एक घंटे में लाने को बोला। इसके बाद उन लोगों ने रूम बंद कर लिया। थोड़ी ही देर में उनका दम घुटने लगा। घुटन इतनी तेजी से हुई कि चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

जब होटल का कर्मचारी आर्डर लेकर पहुंचा तो उसने आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर कर्मचारी खुद दरवाजा खोलकर अंदर गया तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि चारों की मौत हो चुकी है। उसने तत्काल होटल प्रशासन को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि जिस सौना रूम में पूरा परिवार ठहरा हुआ था, उसका वेंटिलेशन सिस्टम ठीक से काम नहीं कर रहा था और उसे उन लोगों ने चेक नहीं किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *