गलती से शेर के बाड़े में चला गया zoo घूमने आया युवक, फिर जो हुआ देखकर हिल जाएंगे आप

युवक को वक्त रहते पकड़ लिया गया और आखिर में उसे पुलिस को सौंप दिया गया

अक्सर कई बार हम लोग इतने ज्यादा खुश हो जाते हैं कि जिसके चलते हम बड़ी भूल कर बैठते हैं। मगर हैदराबाद में एक युवक ने तो हद ही पार कर दी। दरअसल, यहां के एक ZOO में एक शख्स शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश करने लगा। इस दौरान शेर भी उसके सामने ही बैठा था।

African Lion

हालांकि युवक को वक्त रहते पकड़ लिया गया और आखिर में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। यदि उसे बचाया न गया होता तो शायद ही वो शेर का निवाला बन गया होता। इस मामले का वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। कईलोग इस युवक के कारनामे को देखकर हैरान हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

प्रसारित हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक अफ्रीकी शेर के बाड़े के करीब बने शिलाखंडों पर पहुंच गया है। वो यहां असुरक्षित रूप से बैठा हुआ है, और जरा सा पैर फिसलने पर सीधा शेर का खाना बन सकता है।

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वो खुद शेर के बाड़े में कूदने की जुगाड़ में है, जबकि शेर भी उसके कूदने की ही प्रतीक्षा करता नजर आ रहा है। युवक को इस तरह से अपनी जान जोखिम में डालते हुए देख zoo में हड़कंप मच गया। लोगों के शोर मचाने पर zoo के कर्मचारी भी हरकत में आ गए। आखिर में शख्स को शिलाखंड से उतार लिया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *