Trending

अबे सून पापा विधायक हैं हमारे सोच ले…, ये है बेटी की बदसलूकी, बीजेपी MLA ने मांगी माफी

इस विधायक की बेटी ने मीडिया कर्मी से भी की थी बदतमीजी

अकसर देख गया है की पॉवरफूल नेता, मंत्री या अधिकारीयों के बच्चों में एक अलग सा घमंड आ जाता है जो सरकार के नियम कानून को अपने ठेंगे पर रखने का प्रयास करते है पर विफल रहते है। ऐसे में बच्चो की इन करतूतों पर पैरेंट्स को शर्मिंदा होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही कर्नाटक के भाजपा विधायक अरविंद लिम्बावली के साथ हुआ है, जिन्होंने पुलिस और मीडिया से बेटी की बदसलूकी के लिए माफी मांगी है।

भींषण जलती आग के हवाले हुऐ दुल्हा—दुल्हन का ये है राज, वीडियो देख कर हो जाऐंगे हैरान

अकसर बच्चों की करतूतों पर पैरेंट्स को शर्मिंदा होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही कर्नाटक के भाजपा विधायक के साथ हुआ है, जिन्होंने पुलिस और मीडिया से बेटी की बदसलूकी के लिए माफी मांगी है। दरअसल पुलिस ने भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अरविंद लिम्बावलि की बेटी को ओवरस्पीड में कार चलाने और रैश ड्राइविंग के लिए रोका था।

ENG vs NZ : इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाले ​क्रिकेटर Kane Williamson केन विलियमसन हुए दूसरे टेस्ट से बाहर

इस पर उनकी बेटी ने पुलिसकर्मियों से बदतमीजी की थी और पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद ही कार को जाने दिया था। पुलिस के मुताबिक बीएमडब्ल्यू कार में सवार विधायक की बेटी ने पुलिस विभाग से जुड़ी एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश की थी।

#Karnataka News, #India News, #BJP News, #National News In Hindi, #India News In Hindi, #भाजपा विधायक, #अरविंद लिम्बावली, #कर्नाटक न्यूज
यह घटना विधानसभा के पास ही स्थित कैपिटल होटल के नजदीक हुई थी, जहां भाजपा की मीटिंग चल रही थी। बीएमडब्ल्यू कार के ओवरस्पीड होने पर पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रोका था। इस पर विधायक की बेटी और पुलिस वालों के बीच बहस हो गई थी। विधायक की बेटी का कहना था कि उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है और उसे जाने दिया जाए, जबकि पुलिस इस बात पर अड़ी थी कि उनकी स्पीड ज्यादा थी। इसी बहस के बीच उसने कहा कि मैं विधायक की बेटी हूं। कन्नड़ न्यूज चैनल की ओर से रिकॉर्ड किए गए वीडियो के मुताबिक विधायक की बेटी ने कहा कि उस पर इस मामले में केस नहीं हो सकता।

मीडियाकर्मी से भी भिड़ गई थी विधायक की बेटी

यही नहीं इस दौरान वीडियो बना रहे मीडियाकर्मी से भी विधायक की बेटी भिड़ गई थी और उसके कैमरे पर हिट किया था। हालांकि पुलिस ने फाइन लगाने के बाद कार को जाने दिया था। यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग विधायक पर भी हमला बोलने लगे थे। अब इस पूरे मामले पर उन्होंने खुद माफी मांगी है। हालांकि विधायक अरविंद लिम्बावलि ने अपने बयान में यह भी दावा किया कि कार उनकी बेटी नहीं बल्कि उसके दोस्त चला रहे थे।