Trending

Accident in Shahdol दर्दनाक हादसा: बारातीयों से भरा वाहन पलटा, 5 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

शहडोल में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, वाहना में 42 बाराती सवार थे

Accident in Shahdol / शहड़ोल। शहडोल जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर व्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम टिहकी में बीती शुक्रवार की रात तकरीबन 9.30 बजे बारात लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन पलट गया।

इस हादसे पिकअप सवार 5 बारातियों की मौत हो गई है जब एक दर्जन से अधिक घायल है। बारात जयसिहंगर के डोहका गांव से डोलगांव देवलोंद जा रही थी। वाहन में 42 बाराती सवार थे।

accident

बीच रास्ते में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया और यह दुर्घटना हो गई। पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में बलवंत सिंह 20 वर्ष मालिक गोड 55 वर्ष, बुद्धिमान गोड 45 वर्ष, राम बहोर गोड 45 वर्ष और दीपक सिंह 15 वर्ष की मौत हो गई है।

मृतकों में सभी एक दूसरे के नजदीकी रिश्तेदार हैं। घायलों में मैं भी एक ही परिवार और रिश्तेदार के लोग शामिल हैं। घटना की जानकारी लगते ही व्यवहारी पुलिस रात में ही मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को शासकीय अस्पताल में भारी में भर्ती कराया गया है।

मृतकों के शव लेकर भी पुलिस अस्पताल गई है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है। पुलिस के अनुसार पिकअप वाहन में क्षमता से अधिक सवारी भरी हुई थी और बारात को जल्दी पहुंचाने के चक्कर में चालक तेज गति से चलाते हुए जा रहा था।

अचानक टिहकी ढाबा के पास अनियंत्रित होकर पलट गया है। घायलों में कई उम्र के लोग शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद ही विस्तृत जानकारी दी जाएगी।