UP में विदेशी महिला के साथ गैंग रेप की कोशिश, आरोपियों ने किया ये घिनौना काम

उत्तर प्रदेश में रेप जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है, जहाँ एक तरफ सरकार सुरक्षा के नाम पर कई बड़े बदलाव कर रही है, वहीँ दूसरी तरफ ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दें कि भारत घूमने आई एक विदेशी महिला ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में उन पर तीन लोगों ने हमला किया और रेप की कोशिश की.

आपको बता दें कि तुर्की की रहने वाली महिला के मुताबिक, पुलिस ने असंज्ञेय अपराध की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. जौनपुर पुलिस ने आरोपियों पर सिर्फ धारा 323 और 427 लगाई है. पीड़िता ने ट्विटर पर घटना के बारे में लिखा है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.महिला ने कहा है कि वह पति के साथ वाराणसी से ऋषिकेश जा रही थी. इसी दौरान जौनपुर के बरसठी में कार रोकी और कपल वहीं सोने की तैयारी करने लगे.

महिला ने बताया कि अपनी कार (कारवां) में सोने और खाने की व्यवस्था की हुई है. वहीँ पीड़िता का कहना है कि रात के करीब 8 बजे कुछ लोग आए और कार पीटने लगे. जैसे ही उनके पति ने दरवाजा खोला उन्होंने देखा कि तीन लोग बेहद गुस्से में खड़े हैं.महिला ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि घटना के दौरान एक शख्स अपने कपड़े उतारने लगा और अपने प्राइवेट पार्ट को छूने लगा. इसके बाद डरकर उन्होंने कार स्टार्ट की और भागने लगे.

वहीं आगे रेलवे क्रॉसिंग होने की वजह से उन्हें अपनी कार रोकनी पड़ी. तब तक बाइक सवार हमलावर वहां भी आ पहुंचे. इसके साथ ही हमलावरों ने महिला की कार का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद उनके पति को कार से उतारने लगे. महिला ने पति को कार से बाहर निकलने से रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी खींचने लगे. शोर मचाने के बाद भीड़ वहां पर आ गई जिसके बाद हमलावर पीछे हटे.

शोएब अख्तर ने कहा- भारतीय टीम को मिल गया एम एस धोनी का विकल्प, जानकर दंग रह गए भारतीय फैन्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close