बंगाल हिंसा पर फूट-फूटकर रोने लगी ये अभिनेत्री, कहा- मोदी जी आपको शर्म नहीं आती॰॰॰

एक्ट्रेस रोती हुई भी नजर आ रही हैं। रोते रोते ही अभिनेत्री पीएम मोदी से प्रश्न करती हैं और कहती हैं कि मोदी जी आपको शर्म नहीं आती?

बंगाल हिंसा को लेकर अब फिल्म इंडस्ट्री से दिग्गज हस्तियों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब बीजेपी का समर्थन करना वाली एक और एक्ट्रेस मोदी सरकार भड़क गई हैं। जिनका हिंसा देखकर रो-रोकर बुरा है।

pm modi actress

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अपना क्रोध भारतीय पीएम पर जाहिर करते हुये बोले कि उनके होते हुए ये सब कैसे हो रहा है? अभिनेत्री का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें रोहतगी रोती हुई भी नजर आ रही हैं। रोते रोते ही अभिनेत्री पीएम मोदी से प्रश्न करती हैं और कहती हैं कि मोदी जी आपको शर्म नहीं आती?

एक्ट्रेस ने कहा ये लोग को गुमराह करते हैं

अभिनेत्री ने भारतीय प्रधानमंत्री पर भड़ास निकालते हुए कहा कि आपको जो समर्थन देता है उसके साथ ऐसा होता है? लोग आपकी तस्वीरें लगा लगा कर चिकित्सक बन जाते हैं? रोगियों को गुमराह करते हैं, कोई कुछ नहीं बोलता। मोदी जी ये ठीक नहीं है, आपको सपोर्ट न करें हम? आपको तो वहां के लोगों ने भी समर्थन दिया था ना? आप हम दो तीन लोगों के वोट से तो सत्ता में नहीं आए?

एक्ट्रेस वीडियो में आगे बोली कि आपको तो बहुत सारे लोगों ने वोट दिया। आप लोगतंत्र के तरीके से ही सेंटर में आए ना? इसके बावजूद क्यों हमको ही टारगेट किया जाता है? क्योंकि हम आपको समर्थन देते हैं?

वो लोग आपको भी वोट देंगे पर टारगेट हमें करेंगे। हमारे से नफरत करेंगे। आपको जो ठीक लगता है आप वो करिए। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस की बातों का समर्थन करते दिखे, तो किसी ने अभिनेत्री के वीडियो का मजाक उड़ाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *