AAP के बाद उत्तराखंड की सियासत में कांग्रेस प्रभारी भी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) की देवभूमि की सियासत में अधिक सक्रियता को देखते हुए अब कांग्रेस ने भी कमर कस ली है ।

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) की देवभूमि की सियासत में अधिक सक्रियता को देखते हुए अब कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ऊर्जा भरने के लिए 7 जनवरी से दौरे पर आ रहे हैं।

congrees - aap
congrees – aap

इस दौरान प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव कांग्रेस संगठन की समीक्षा करेंगे। अक्तूबर के बाद उनकी यह दूसरी सागंठनिक समीक्षा है। इस बार गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के कांग्रेस नेताओं की बैठक अलग अलग होंगी। देवेंद्र यादव ने बताया कि राज्य के जनहित से जुड़े मुद्दों पर कांग्रेस के हर कार्यक्रम में वो शामिल होंगे। यादव ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार जनता का विश्वास खो चुकी हैं।(AAP)

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने जनता से कई वादे किए थे, लेकिन वो जनता की कसौटी पर खरी नहीं उतरी। बेरोजगार, किसान, व्यापारी, गरीब-मजदूर, आम आदमी से किए वादे झूठे साबित हुए हैं। राज्य में बेरोजगारी चरम पर है और सरकार दावा कर रही है कि लाखों लोगों को रोजगार दिए हैं।

उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि इस बार देवभूमि की जनता ने त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। यही नहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी पिछले दिनों से त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार को घेरने में काफी आक्रामक अंदाज अपनाए हुए हैं।

BJP अब इन महापुरूषों के दम पर हासिल करेगी बंगाल का सिंहासन!
Indian Railway निजीकरण होगा घातक, एकजुटता की आवश्यकता-फैडरेशन
650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी प्रेमिका, बचाने के लिए प्रेमी ने भी लगा दी छलांग, फिर…
मौसम विभाग ने किया अलर्ट, UP के इन जिलों में 6 जनवरी से पड़ेगी कड़ाके की सर्दी
इन हालातों का सामना करके भीषण ठंड में किसान कर रहे आंदोलन, रुला देंगी तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *