आखिर ऐसा क्या हुआ जब तीन बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, पुलिस ने जताई ये आशंका

तीनों लड़कियां गुरुवार की रात बदलापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर रेल खंड पर फट्टूपुर रेलवे क्रॉसिंग पर जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गईं

जौनपुर, 19 नवंबर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में तीन बहनों ने एक ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि अहिरोली गांव के दिवंगत राजेंद्र प्रसाद गौतम की पुत्री प्रीति (16), काजल (14) व आरती (11) गुरुवार की रात बदलापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर रेल खंड पर फट्टूपुर रेलवे क्रॉसिंग पर जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गईं।

train 11

नगर अधीक्षक पुलिस संजय कुमार ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि गरीबी ने भाई-बहनों को इतना बड़ा कदम उठाने के लिए प्रेरित किया होगा। वहीँ लड़कियों के पिता गौतम की नौ साल पहले मौत हो गई थी और उनकी मां पिछले तीन साल से दृष्टिबाधित हैं. एसपी ने कहा कि तीनों लड़कियां अपने भाई गणेश के साथ मिलकर घर चलाने का काम करती थीं।

आपको बता दें कि बहनें शाम से ही अपने घर से लापता हो गई थीं और रात करीब 11 बजे उनके पड़ोसियों को सूचना मिली कि वे कथित तौर पर ट्रेन के आगे कूद गए हैं. गेटमैन प्रदीप ने क्षत-विक्षत शवों को देखकर श्री कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक मनोज कुमार को सूचना दी. एसपी ने बताया कि उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *