आखिर ऐसा क्या था कि दुल्हन के घर की बजाय हवालात पहुंच गया दूल्हा, जानें पूरा माजरा

दरअसल, जैसे ही दूल्हा बारात लेकर घर से निकलने लगा तभी वहां पुलिस पहुंच गयी और दूल्हे को अपने साथ उठाकर थाने आयी।ये मामला बिहार के खगड़िया...

घर में शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। दूल्हा सजधज कर दुल्हन के घर जाने को रेडी था। घर की महिलाएं मंगल गीत गा रही थी। बारात जाने को तैयार मेहमान नाचने गाने के सपने बुन रहे थे। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ के सबके सपने चकनाचूर हो गए। दरअसल, जैसे ही दूल्हा बारात लेकर घर से निकलने लगा तभी वहां पुलिस पहुंच गयी और दूल्हे को अपने साथ उठाकर थाने आयी।

GROOM

ये मामला बिहार के खगड़िया जिले का है। यहां परबता थाने के अंतर्गत आने वाले तेमथा गांव निवासी राहुल पूरे साजों सामान के साथ शादी करने जा रहा था। अभी बारात घर से निकल ही रही थी पुलिस की एक ठीक पहुंच गयी। पुलिस के साथ एक लड़की भी थी जिसे देख दूल्हा बने राहुल के होश उड़ गए।

दरअसल, ये लड़की और कोई नहीं बल्कि राहुल की पूर्व प्रेमिका थी जिसे धोखा देकर राहुल शादी करने जा रहा है लेकिन लड़की को उसकी शादी की भनक लग गई थी और वह पुलिस को लेकर पहुंच गयी। लड़की ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि वह धनबाद के एक स्कूल में शिक्षिका है उसका आरोपी प्रेमी राहुल भी वहीं लिपिक के पद पर कार्यरत है। राहुल मधेपुरा का रहने वाला है। प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि राहुल के साथ उसका लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

राहुल ने उससे शादी करने का भी वादा किया था लेकिन फिर उसने किसी और लड़की से शादी करने का निर्णय ले लिया। राहुल की पूर्व प्रेमिका (शिक्षिका) ने उसके ऊपर यौन शोषण आरोप लगाया है। पीड़ित प्रेमिका की शिकायत के बाद धनबाद पुलिस पूरे दलबल के साथ दूल्हे कि घर पहुंची और उसे थाने उठा लायी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *