UP- युवती की हत्या कर शव को इस हाल में गन्ने के खेत में फेंका, देखकर पुलिस भी चौंकी

लड़की की हत्या कर शव को यमुना खादर में गन्ने के खेत मे फेंका, जांच में जुटी पुलिस

बागपात ॥ जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव के खादर में सोमवार को युवती की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। इस घटना का पता उस समय चला जब किसान सोमवार को अपने खेतों में गए तो वहां युवती का शव देखकर सहम गए। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी होने के बाद कोताना गांव के काफी लोग मौके पर पहुंचे और शव को देखा, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी।POLICE

सूचना पर पुलिस भी आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंची और किसानों के अलावा लोगों से घटना की जानकारी ली, लेकिन शव मिलने के अलावा कोई कुछ नहीं बता सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया युवती टीशर्ट और लोअर पहने हुए थी। उसकी उम्र लगभग 18 या 19 साल लग रही है। देखने मे लग रहा है कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है। इस बात की जांच की जा रही है कि युवती की हत्या गन्ने के खेत में की गई या शव को यहां लाकर फेंका गया है। उसके चेहरे पर भी चोट के निशान हैं।

घटनास्थल से कुछ ही दूर यूपी-हरियाणा राज्य का बॉर्डर भी है। शव की शिनाख्त के लिए आसपास थानों की पुलिस के अलावा हरियाणा राज्य की सोनीपत पुलिस से भी संपर्क किया गया है। यह पता लगाया जा रहा है कि कोई युवती कहीं से गायब तो नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *