शादी के बाद पति हुआ दूर तो नवविवाहिता ने हवश मिटाने के लिए किया खौंफनाक कांड

एक युवती की शादी हुई, शादी के कुछ दिन बाद ही पति उससे दूर जाकर मजदूरी करने लगा। पति के दूर जाते ही नवविवाहिता का एक शख्स से अवैध संबंध हो गया। जब इस प्रेम प्रसंग में एक बच्चा बाधक बना तो प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

गोड्डा। एक युवती की शादी हुई, शादी के कुछ दिन बाद ही पति उससे दूर जाकर मजदूरी करने लगा। पति के दूर जाते ही नवविवाहिता का एक शख्स से अवैध संबंध हो गया। जब इस प्रेम प्रसंग में एक बच्चा बाधक बना तो प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। घटना गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड के बलबड्डा थाना क्षेत्र के खट्टी गांव की है। जहां प्रेम प्रसंग में बाधक बने करीब तेरह वर्षीय बच्चे को सगी मामी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मारकर कुएं में फेंक देने का मामला प्रकाश में आया है।
woman wedding

जुर्म कबूल किया

घटना की सूचना के बाद बल्बड्डा थाना पुलिस ने मृत बच्चे के शव को कुएं से निकाल कर दोनों  प्रेमी प्रेमिकाओं को गिरफ्तार कर लिया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी केके सिंह ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

कई बार बच्चे ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था

बताया जाता है कि खट्टी गांव की नवविवाहिता प्रीति देवी का गोतिया के  एनके कापरी (22) के साथ बीते कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रीति देवी का पति शादी के बाद से पंजाब में मजदूरी करता है। इधर महिला के घर में रह रहे पीरपैंती प्रखंड के किशनपुर- गोपालपुर गांव के  मुकेश कुमार यादव (13) जो प्रीति देवी का सगा भांजा है बीते करीब आठ माह से उसके घर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। इस दौरान कई बार दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। इसे लेकर पूर्व में कई बार महिला व उसके ससुर नवीन कापरी के बीच कहासुनी भी हुई थी।
ससुर नवीन कापरी द्वारा महिला को सुधारने की चेतावनी दी जा रही थी। इस दौरान मामला बलबडडा थाना भी पहुंचा था। बाद में समझा बुझाकर दोनों को छोड़ दिया गया था। इसी क्रम में शनिवार को प्रीति देवी व उसके प्रेमी एनके यादव ने मिलकर रास्ते से  बालक को हटाने के उद्देश्य गला दबाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को गांव के बाहर पिपरा बांध स्थित सिंचाई कूप में फेंक दिया था। शाम में नवीन कापरी जब घर पहुंचे तो अपने नाती को घर में नहीं पाकर उसकी काफी खोजबीन की। इसी क्रम में बालक के माता-पिता को भी सूचना दी गई। कहीं कोई अता पता नहीं चलने पर रविवार की सुबह थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की गई।

बालक को मारकर कुएं में फेंक दिया

थाना पुलिस द्वारा प्रीति देवी व वह उसके प्रेमी एनके यादव को पूछताछ के लिए थाना लाया गया। कड़ाई से पूछताछ के बाद दोनों अपना गुनाह को कबूल करते हुए कहा कि दोनों ने मिलकर बालक को मारकर कुएं में फेंक दिया है। इसके बाद पुलिस ने  शव को कुएं से निकालकर उसकी पहचान करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया गया। घटना को लेकर क्षेत्र में लोग काफी आक्रोशित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *