चार युवतियों से दुष्कर्म कर फिर सिक्योरिटी गार्ड ने जो किया उसने पुलिस के भी उड़ दिए होश

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया

हाल ही में बीए की स्टूडेंट से रेप के बाद हत्या के मामले में अरेस्ट मुजरिम ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं. सिंहराज नागर नाम युवक एक सीरियल किलर निकला। 2019 के बाद उसने 4 अन्य युवतियों की हत्या की है।

singhraj

मामले में डीसीपी ने बताया कि शख्स ने 2 जनवरी को बीए की स्टूडेंट का रेप कर उसकी हत्या कर दी थी. इससे पहले भी वह तीन नाबालिग लड़कियों संग बलात्कार कर हत्या कर चुका है। 1986 में दोहरे हत्याकांड में भी आरोपी को अरेस्ट किया गया था। उस पर अपने चाचा और चचेरे भाई की हत्या का इल्जाम लगाया गया था।

हालांकि, उस मामले के आरोपी को अतिरिक्त सत्र न्यायालय ने बरी कर दिया था। सिंहराज नगर (54) गांव जसाना का निवासी है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने उसे आठ जनवरी को अरेस्ट किया था।

इन्क्वारी में मुजरिम ने बताया कि उसने 31 दिसंबर को खेड़ीपुल के पास से बीए की स्टूडेंट (22) को साइकिल पर बिठाया था. वह उसे पहले से जानती थी और उसे अंकल कहती थी. युवक ने उसे 16 किलोमीटर दूर अपने गांव जसाना ले गया और दो दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

2 जनवरी को उसका कत्ल कर शव को सेक्टर-17 के बीच आगरा नहर पर बीपीटीपी पुल पर फेंक दिया गया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, किंतु शव झाड़ियों में फंस गया। इसके बाद 6 जनवरी को उसने खुद लड़की की दादी को कॉल कर हत्या की खबर दी।

एसीपी के नेतृत्व में गठित टीम ने मुजरिम को वजीरपुर मास्टर रोड से अरेस्ट किया. वह सेक्टर-16 के सिटी अस्पताल में गार्ड का काम करता था। डीसीपी क्राइम ने बताया कि सबूत मिटाने के लिए वह शवों को आगरा नहर में फेंक देता था। मगर 22 बरस की युवती का शव झाड़ियों में फंस गया. इसके बाद घटना का पता चला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close