ग्रह क्लेश मिटाने के दावे को लेकर टीवी पर विज्ञापन देख तांत्रिक के झांसे में आया युवक, उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जायेगे आप!

सोनीपत, 3 सितम्बर,यूपीकेएनएन। अंधविश्वास और तंत्र-मन्त्र के जाल में फंसा कर लूटने को लेकर सोनीपत से एक खबर आ रही है। खबर के मुताबिक खरखौदा क्षेत्र के युवक को अंधविश्वास के झांसे में लेकर तांत्रिक ने गृह क्लेश मिटाने के नाम पर 4लाख 48 हजार 700 रुपये की चपत लगा दी। युवक को जब ठगी का पता लगा तो तांत्रिक से पैसे वापस मांगे। युवक का आरोप है कि पैसे मांगने पर तांत्रिक उसे व उसके परिवार को बर्बाद करने व खत्म कर देने की धमकी दी। युवक ने मामले की शिकायत एसपी को दी। एसपी के निर्देश पर खरखौदा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी से नकदी ऐंठने, अमानत में खयानत व मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

tantrik

खरखौदा थाना क्षेत्र दीपक ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि उसने बहुतकनीकी संस्थान से पढ़ाई की है। एक टीवी चैनल में गृह क्लेश मिटाने के लिए एक तांत्रिक का विज्ञापन देखा था। उसने विज्ञापन देखकर तांत्रिक के दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल की थी। फोन उठाने वाले कहा था कि वह सभी समस्याओं का समाधान कर देगा। रोहतक के डी पार्क के पास उसका कार्यालय है। वहां पर आकर मिल लेना। जिस पर वह 20 मार्च को तांत्रिक द्वारा बताए गए स्थान पर गया था। वहां पर तांत्रिक ने उसे चाय पिलाकर कहा था कि दो सौ रुपये रजिस्ट्रेशन फीस व 6500 रुपये फीस दे देना। वह उसका काम कर देगा। वह अपनी मां से पैसे ले अपने भाई को साथ लेकर आरोपी को दे आया था।

तांत्रिक ने कहा था कि लॉकडाऊन के कारण वह आ नहीं सकता। वह फोन पर ही उसका काम कर देगा। आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा तो उससे अलग-अलग समय में 448700 रुपये ऐंठ लिए। आरोपी ने 4.05 लाख रुपये मुजफ्फरनगर के किसी शाहरूख नाम के युवक के खाते में तीन बार में 150000, 150000 लाख व 105000 रुपये कर डलवाए। तांत्रित 37000 रुपये नकद ले चुका है। वह उसे डराकर पैसे डलवाने लगा। तब उसे ठगी का पता लगा। जिस पर उसने एसपी को शिकायत दी। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने अज्ञात तांत्रिक के खिलाफ भादसं की धारा 386, 420, 406, 508 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *