Asaduddin Owaisi: इस वजह से होटल मैनेजर ने AIMIM Chief को नहीं दिया रूम

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित एक होटल में रुकने के लिए कमरा नहीं मिला जिससे...

मुरादाबाद। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित एक होटल में रुकने के लिए कमरा नहीं मिला जिससे उन्हें काफी परेशानी हुई। दरअसल, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chie Owaisi) की पार्टी के लोग जब दिल्ली रोड स्थित होटल ड्राइव इन 24 में पहुंचे और पहले से बुक कमरों की बात की। इस दौरान ओवैसी का नाम आने पर होटल के मैनेजर ने उन्हें परमिशन लाने को कहा और रूम देने में मना कर दिया।

AIMIM Chie Owaisi

कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र होनी थी जनसभा

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में एआईएमआईएम चीफ ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की जनसभा होनी थी। जनसभा की वजह से वहां उन्हें सुनने के लिए काफी लोग पहुंचे थे लेकिन ओवैसी जनसभा को संबोधित करने नहीं पहुंच सके। उधर इस पूरे मामले के बार में बात करते हए होटल के मैनेजर विपुल ने बताया कि नियमानुसार राजनीतिक व्यक्तियों के लिए परमिशन लेना आवश्यक होता है।

विपुल के मुताबिक जब परमिशन मुझे मिल जाएगी तो मैं रूम देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा किसी व्यक्ति विशेष को लेकर कमर ना देने जैसी कोई बात नहीं है। हम लोग नियम कानून का पालन करते हुए काम करते हैं। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को होटल में रूम ना मिलने की बात को ट्विटर पर भी कुछ लोगों ने ट्वीट किया और इस बारे में जानना चाहा।

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने गुजरात की साबरमती जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के साथ प्रयागराज में होने वाली जनसभा को स्थगित कर दिया था। यह जनसभा 9 जनवरी को होनी है, लेकिन इस बीच अली अहमद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया। इसी वजह से ओवैसी ने जनसभा स्थगित करने का ऐलान किया।

कंगना रनौत के इस बयान पर जमकर बरसे AIMIM Chief ओवैसी, कह दी ये बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close